युवक ने पहले पति से कराया तलाक और फिर शादी का झांसा देकर विवाहिता के साथ किया दुष्कर्म

थाना खीरी क्षेत्र निवासी एक युवक ने एक विवाहिता को पहले उसके पति से तलाक कराई और फिर शादी का झांसा देकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया। विवाहिता के गर्भ ठहरने पर विवाहिता ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपित शादी करने से मुकर गया। विवाहिता की तहरीर पर आरोपित मुफीद के खिलाफ थाना खीरी में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था।

थाना खीरी क्षेत्र निवासी एक 20 वर्षीय युवती की एक साल पूर्व एक मुफ्ती के साथ शादी हुई थी। आरोपित पीड़िता को फोन करता था। आरोपित ने पहले पीड़िता का उसके पति से तलाक करा दिया इसके बाद आरोपित ने शादी का झांसा देकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म करता रहा। आरोपित पीड़िता को शहर लखीमपुर के होटल में ले जाकर भी दुष्कर्म किया। पीड़िता के गर्भ ठहरने पर पीड़िता ने आरोपित पर जब शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपित मुकर गया और गर्भ को गिराने की बात कहकर शादी से इंकार कर दिया।

पीड़िता ने पुलिस के आला अफसर से न्याय की गुहार लगाई इसके बाद पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ 12 दिसंबर को थाना खीरी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण व बयान कराने के बाद भी खीरी पुलिस हरकत में नही आई। पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाते हुए इंटरनेट मीडिया पर कई वीडियो वायरल किए इसके बाद खीरी पुलिस हरकत में आई और रविवार को थाना खीरी की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस को विवेचना के दौरान शहर के एक होटल में ठहरने के सबूत भी मिल गए हैं। मामले के विवेचक खीरी थाना इंस्पेक्टर रंधा सिंह ने बताया कि होटल में ठहरने के सबूत मिले हैं पीड़िता ने अपने बयानों में आरोपित पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button