राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ‘राउडी राठौर 2’ की स्क्रिप्ट पर कर रहे कार्य, खुद इस बात की पुष्टी

सभी लोगों को अक्षय कुमार की मूवी ‘राउडी राठौर’ (Rowdy Rathore) तो याद ही होगी। वर्ष  2012 में आयी यह मूवी सुपरहिट हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के आंकड़े पार कर लिए थे। इस मूवी को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया और संजय लीला भंसाली इसके प्रड्यूसर रहे। इसी दौरान मूवी को एक अपडेट सामने आया है, जिसमें बोला जा रहा है कि मशहूर डायरेक्टर SS राजमौली के पिता राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ( KV Vijayendra Prasad) ‘राउडी राठौर 2’ की स्क्रिप्ट पर भी कार्य करने में लगे हुए है। उन्होंने खुद इस बात की पुष्टी  कर दी है। 

लंबे समय आया अपडेट:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते वर्ष ‘राउडी राठौर’ के को-प्रोड्यूसर शबीना खान ने मूवी के सीक्वल को कंफर्म कर दिया था। खबरें ये भी रही हैं कि ‘राउडी राठौर’ की शूटिंग पिछले वर्ष यानी 2020 से शुरू होनी थी, लेकिन कोविड संक्रमण के कारण से मूवी को लेकर कोई खान  सूचना सामने नहीं आई। हालांकि अब बहुत लंबे  वक़्त के उपरांत मूवी को लेकर कोई नया अपडेट सामने  आ चुका है।  

भंसाली ने किया केवी विजयेंद्र  संपर्क?: खबरों का कहना है कि राइटर केवी विजयेंद्र ने मूवी के बारें में बात करते हुए बोला है कि ‘राउडी राठौर 2’ की स्क्रिप्ट लिखने के लिए निर्माता संजय लीला भंसाली ने उनसे संपर्क कर लिया था और वह वर्तमान में उसी पर कार्य करने में लगे हुए है। रिपोर्ट की मुताबिक केवी विजयेंद्र मूवी के स्क्रिप्ट को जल्द समाप्त करने का प्लानिंग में हैं। बता दें कि ‘राउडी राठौर’  तेलुगु मूवी विक्रमार्कुडु की रीमेक थी जिसे प्रसाद ने लिखा था। हालांकि,  वहीं यह भी कहा जा रहा है राउडी राठौर का सीक्वल केवल हिंदी में ही डेब्यू किया जाने वाला है।

Related Articles

Back to top button