नवेली दुल्हन पांच महीने की निकली गर्भवती, सुहागरात पर हुआ खुलासा

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दूल्हे की शादी की खुशियां उस समय नदारद हो गईं, जब शादी के बाद सुहागरात पर पति को पता चला कि उसकी नई नवेली दुल्हन 5 महीने की गर्भवती है. इस खबर से परिवार में हड़कंप मच गया. वहीं पति पुलिस के पास पहुंच गया है. पति का आरोप है कि उसने जब पत्नी के गर्भवती होने की बात अपने ससुराल वालों को बताई तो ससुराल वालों ने उल्टा उसे ही झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे डाली. इतना ही नही उससे अब 10 लाख रुपये की डिमांड भी कर रहे हैं. 

अब वो शख्स इन्साफ की आस में मेरठ SSP ऑफिस में गुहार लगाई है, जहां उसने लिखित शिकायत देकर पुलिस से मामले में कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं उसके पिता ने बताया कि सुहागरात को ही दुल्हन ने उनके बेटे से कहा था कि उसके पेट मे दर्द है. किन्तु उस समय  किसी का इस बात पर ध्यान नहीं गया. मगर जब पति को संदेह हुआ तो उसने अपनी मां को ये बात बताई. जिसके बाद पत्नी (नवविवाहिता) को अस्पताल ले जाकर उसका अल्ट्रासाउंड कराया गया, रिपोर्ट देखने के बाद पति और उसके घरवालों के होश उड़ गए. 

अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट में युवक की पत्नी 5 माह की गर्भवती निकली और पता चला कि उसके पेट मे जुड़वा बच्चे हैं. हालांकि, पत्नी के घरवाले इस बात को मानने से मना कर रहे हैं और उल्टे लड़के को झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहे हैं. फिलहाल, इस मामले में पुलिस अधिकारियो ने छानबीन कर निष्पक्ष कार्रवाई की बात कही है.

Related Articles

Back to top button