रोमन रेंस हुए कोरोना संक्रमित, WWE स्टार ने खुद दी जानकारी

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस कोरोना से संक्रमित हो चुके है। जिसके चलते वो WWE, PPV के ओपनिंग डे पर ब्रॉक लैसनर का सामना नहीं कर पाएंगे। रेंस ने ट्वीट कर खुलासा किया है कि वह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। लोग नए साल में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले मुकाबले का इंतजार कर रहे थे, लेकिन इसे पहले ही रद्द कर दिया गया है।

रोमन रेंस ने ट्वीट करते हुए बताया, ‘मैं अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करने के लिए आज रात परफॉर्म करना चाहता था। दुर्भाग्य से, में आज COVID-19 पॉजिटिव पाया गया । मैं सही कोविड व्यवस्था योजना के अनुसार टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाऊंगा। मैं जल्द से जल्द एक्शन में वापस आने के लिए उत्सुक हूं।

कोरोना वायरस के डर के चलते रोमन रेंस ने कुछ दिन पहले WWE के लाइव इवेंट से अपना नाम हटा लिया था। रोमन रेंस की गैरमौजूदगी से उसोज को काफी फायदा हुआ। रेंस की अनुपस्थिति में द उसोज ने टैग टीम चैंपियनशिप मैच में अपने विरोधियों को मात देकर खिताब अपने नाम किया। WWE अब कोरोना वायरस से संबंधित मुद्दों से निपट रही है। इसके कई शो, खासकर मंडे नाइट रॉ को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है। पूर्व WWE चैंपियन सैथ रॉलिन्स ने एक ट्वीट में कहा कि वे कुछ दिनों पहले ही कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे।

Related Articles

Back to top button