‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ चुके इस मशहूर कॉमेडियन ने की सुसाइड करने की कोशिश

2 वर्ष बिना काम काज के रहे इन कलाकारों को यह उम्मीद थी कि शायद अब चीजें ठीक हो जाएंगी मगर कोरोना के बढ़ते मामले देखकर उनकी यह उम्मीद भी अब समाप्त होती दिखाई दे रही है। इसी तंगहाली से डर कर एक अभिनेता ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है। इंडस्ट्री में 15 वर्षों से एक्टिव अभिनेता तीर्थानंद नाना पाटेकर के लुकअलाइक भी कहे जाते हैं। तीर्थानंद ने 27 दिसंबर की शाम जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। 

हालांकि आस-पड़ोस को इसकी जानकारी मिलते ही उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया तथा उनकी जान बचा ली गई। चार दिनों तक हॉस्पिटल में रहने के पश्चात् तीर्थानंद अपने घर वापस आ चुके हैं और उनकी स्थिति में सुधार है। अपने एक इंटरव्यू में तीर्थानंद ने बताया, हां, मैंने जहर खाया था तथा मैं सीरियस था। वित्तीय समस्याओं के साथ-साथ परिवार वाले भी मुझे छोड़ गए हैं। मैं हॉस्पिटल में रहा मगर मेरी मां और भाई मुझे देखने तक नहीं आए। हम एक ही कॉम्पलेक्स में रहते हैं तथा मुझे पंद्रह वर्ष हो चुके हैं मगर मेरी फैमिली मुझसे बात तक नहीं करती है। 

आगे उन्होंने कहा- मेरे उपचार तक भी उन्होंने एक पैसा नहीं लगाया है। मैं कर्ज में हूं। हॉस्पिटल से आने के पश्चात् भी अकेले ही घर पर रह रहा हूं। इससे अधिक किसी के लिए बुरा और क्या हो सकता है। मां ने आज तक खाना भी नहीं पूछा है। शादी भी जिससे की, वो डांसर थी। हमारी एक बेटी भी है मगर मेरी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है। मेरी बेटी की भी शादी हो चुकी है। उनसे कोई सम्पर्क नहीं है। खैर, पुलिस से मैंने सॉरी बोला है तथा अब चाहता हूं कि मुझे काम मिले और मैं अपने जूनून को फॉलो करूं। 

Related Articles

Back to top button