‘शक्ति’ सीरियल की ये मशहूर अदाकारा हुई कोरोना संक्रमित

एक बार फिर से कोरोना संक्रमण ने कहर ढाना आरम्भ कर दिया है। कोराना से संक्रमित व्यक्तियों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। बॉलीवुड से लेकर कई टेलीविज़न स्टार्स एक के पश्चात् एक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब टेलीविज़न की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री काम्या पंजाबी को कोरोना हो गया है। काम्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट साझा करके इस बारे में खबर दी है। 

वही काम्या पंजाबी ने अपनी पोस्ट में बताया- मैं पहली एवं दूसरी लहर में बच गई थी। मगर तीसरी लहर में स्वयं को बचा नहीं पाई। मुझे तेज बुखार है। सिर चकरा रहा है। बदन दर्द भी है। मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। लेकिन स्वयं को पॉजिटिव रख रही हूं। यह भी गुजर जाएगा। मास्क लगाएं तथा सुरक्षित रहें। याद रखें कि 2022 हमारा है। 

काम्या पंजाबी कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् भी स्वयं को पॉजिटिव रखे हुए हैं तथा उन्होंने इस कठिन वक़्त में प्रशंसकों को अपनी पोस्ट के माध्यम से मोटिवेट भी किया है। काम्या पंजाबी टेलीविज़न की बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। काम्या लंबे वक़्त से मनोरंजन जगत का भाग हैं। बिग बॉस शो में भाग लेने के पश्चात् काम्या की लोकप्रियता काफी बढ़ गई। टेलीविज़न सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में भी काम्या को बहुत पसंद किया गया है। 

Related Articles

Back to top button