इस मशहूर अभिनेत्री का 4 महीने का बेटा हुआ कोरोना संक्रमित

कोरोना संक्रमण इस समय तेजी से फ़ैल रहा है. इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स भी शामिल हो रहे हैं जो इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट का 4 महीने का बेटा भी कोरोना संक्रमित हो गया है। जी दरअसल इस बात का खुलासा खुद किश्वर ने किया है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि ‘उनके चार महीने का बेटा निरवैर कोरोना पॉजिटिव हो गया है।’ आप सभी को बता दें कि इससे पहले टीवी एक्टर नकुल मेहता का 11 महीने का बेटा सूफी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

इस समय सूफी अस्पताल में भर्ती है। वहीं, दूसरी तरफ किश्वर ने बेटे के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी। आप देख सकते हैं किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया की उनके चार महीने का बेटा निरवैर कोरोना पॉजिटिव हो गया है। जी हाँ और उन्होंने अपना ये पोस्ट पति सुयश राय को समर्पित करते हुए कहा कि ‘इस मुश्किल घड़ी में उनके पति ने उनका साथ दिया।’ अपने पोस्ट में अदाकारा ने बताया कि कैसे समझदारी के साथ उनके पति ने इन हालात को संभाला और वो कैसे उनके सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम बने।

आप सभी को बता दें कि किश्वर मर्चेंट ने यह भी बताया कि सबसे पहले उनके बेटे की नैनी कोरोना पॉजिटिव हुई थी। वहीं इसके बाद उनकी हाउस हेल्प संगीता को भी कोरोना हो गया और फिर उनके पति सुयश के पार्टनर सिड भी इस वायरस के चपेट में आ गए, जो उनके साथ रह रहे थे। इन सभी के बाद उनका चार महीने का बेटा भी कोरोना से संक्रमित हो गया। अब किश्वर की पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं और उनके बेटे के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button