बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी स्विमिंग पूल में किया एंजॉय, वायरल हुई तस्वीरे

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट करने की खबरों के चलते काफी सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर साख में घूमते हुए स्पॉट किया जाता है। लेकिन अपने इस रिश्ते को लेकर दोनों ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है। अब उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो पूल में एंजॉय करती दिख रही हैं।

स्विमिंग पूल में किया एंजॉय

इस तस्वीर को अभिनेत्री ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में कियारा स्विमिंग पूल में खड़े होकर चमकते हुए सूर्य़ की ओर फेस करते हुए पोज देती दिख रही हैं। तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। कियारा की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है। तस्वीर को अब तक (खबर लिखे जाने तक) 14 लाख लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा हाल ही में अपनी न्यू ईयर वेकेशन मना कर मुंबई लौटे हैं। जिसकी तस्वीरें दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। अब एक बार फिर से दोनों के वेकेशन पर जाने से फैंस चौंक गए हैं।

कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैय का सीक्वल है। भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले बनी इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। अब ये फिल्म 25 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी इसके अलावा अभिनेत्री राज मेहता की फिल्म जुग जुग जियों में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button