अब आप महज 926 रुपये में कर सकते हैं हवाई यात्रा, यहां जानिए रूट लिस्ट और किराया

Go First Airlines Republic Day Offer: हवाई यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी है. त्योहारी सीजन की तरह ही गणतंत्र दिवस भी अब तमाम कंपनियों के लिए सेल इवेंट बन गया है. रिपब्लिक डे के मौके पर एयरलाइंस कंपनियां अपनी सेल बढ़ाने के लिए ग्राहकों को शानदार ऑफर दे रही हैं. अगर आप भी कहीं बाहर जाने का या घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आप के लिए गो फर्स्ट जबरदस्त ऑफर पेश किया है.

गो फर्स्ट का जबरदस्त ऑफर

प्राइवेट एविएशन कंपनी गो फर्स्ट (Go First) ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए जबरदस्त ऑफर लाया है. अब आप महज 926 रुपये में हवाई यात्रा कर सकते हैं. गो फर्स्ट ने रिपब्लिक डे के मौके पर ‘Right to Fly’ के नाम से ऑफर शुरू किया है. ‘राइट टू फ्लाई’ ऑफर के तहत ग्राहकों देश के कई जगहों पर सस्ते में घूमने का मौका मिल रहा है.

‘रिपब्लिक डे’ ऑफर की डिटेल्स 

– Go First एयरलाइन की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, Republic Day Offer के तहत महज 926 रुपये से हवाई टिकट की शुरुआत हो रही है.
– कंपनी ने इस ऑफर को ‘राइट टू फ्लाई’ यानी उड़ने का अधिकार नाम दिया है.
– अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको 22 जनवरी से लेकर 26 जनवरी के बीच टिकट करवानी होगी.
– इसके तहत आप 11 फरवरी, 2022 से 31 मार्च, 2022 तक की फ्लाइट बुक करा सकते हैं.
– यात्रीगण इस बात का ध्यान रखें कि इस टिकट के साथ यात्रा करने पर आप 15 किलो तक का सामान ले जा सकते हैं.
– यह ऑफर एकतरफा उड़ान पर है.

सिर्फ घरेलू टिकटों पर छूट

गोफर्स्ट की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार ‘Republic Day Offer’ सिर्फ घरेलू टिकटों पर ही मिल रही है. इस ऑफर के तहत अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर कोई छूट नहीं है. और सबसे खास बात कि इस छूट का फायदा आपको कंपनी की वेबसाइट के साथ कहीं से भी टिकट बुक कराने पर मिल जाएगा. इतना ही नहीं, इस ऑफर के तहत ग्रुप बुकिंग नहीं की जा सकती है और ना ही ऑफर के साथ इसे जोड़ा जा सकता है.

फ्री में बदल सकते हैं फ्लाइट

इस ऑफर के तहत Go First एयरलाइन के Republic Day Offer के तहत टिकट बुक कराते हैं तो यात्रा से तीन दिन पहले तक बिना किसी अतिरिक्त फीस के आप अपनी फ्लाइट टिकट रीशेड्यूल करवा सकते हैं. लेकिन अगर आप टिकट कैंसिल करवाना चाहते हैं तो आपको कैंसिलेशन चार्ज चुकाना होगा. इस ऑफर से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए आप गो एयर की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं. 

Related Articles

Back to top button