महाराष्ट्र के वर्धा में दर्दनाक सड़क हादसा, विधायक के बेटे समेत सात MBBS छात्रों की मौत

महाराष्ट्र के वर्धा जिले से मंगलवार की सुबह एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर मिली है. बीती रात पुल से नदी में कार गिरने से 7 मेडिकल छात्रों की दर्दनाक मृत्यु हो गई है. जानकारी के मुताबिक मेडिकल छात्र महाराष्ट्र के दवेली से महाराष्ट्र के वर्धा जिले में जा रहे थे. मरने वाले छात्रों में ज्यादातर 20 से 35 साल के लोग बताए जा रहे हैं. घायलों को वर्धा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. फिलहाल सभी शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

वर्धा के एसपी प्रशांत होल्कर ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिर गई. कार में सवार छात्र वर्धा जा रहे थे. हादसा कैसे हुआ इसके बारे में जांच जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए PMNRF से 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है.

मरने वालों में बीजेपी विधायक का बेटा भी शामिल

मृतक छात्रों में महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के तिरोड़ा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगडाले का भी नाम शामिल है. घटना में सभी की मृत्यु हुई है. हादसा देर रात यवतमाल वर्धा मार्ग पर सेलसुरा नामक जगह पर हुआ. पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया था, जिस वजह से 40 फुट गहरी खाई में छात्रों की कार आधी रात को गिर गई थी जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हुआ.

Related Articles

Back to top button