अंधे दोस्त को स्टेडियम लाकर इस शख्स ने बिना बोले यूं फील कराया LIVE फुटबॉल मैच का मजा

अगर आपके पास ऐसे अच्छे दोस्त हैं जो हमेशा आपकी पीठ थपथपाते हैं, चाहे कुछ भी हो, अपने आप को बहुत भाग्यशाली समझें. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं? तो, एक व्यक्ति का अपने दृष्टिबाधित दोस्त के लिए फुटबॉल मैच की व्याख्या करने का शानदार तरीका अपनाया, जिसका एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. क्लिप को गुड न्यूज मूवमेंट द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया और यह बेहद ही दिल छू लेने वाला है.

एक शख्स अपने अंधे दोस्त को स्टेडियम ले आया

शॉर्ट वीडियो में, दो शख्स को लाइव चल रहे मैच के दौरान स्टेडियम में एक फुटबॉल मैदान की तरह डिज़ाइन किए गए प्लास्टिक के टुकड़े के साथ देखा जा सकता है. शख्स अपने दृष्टिबाधित दोस्त को कुछ वैसा ही फील कराना चाहता था, जैसा उस वक्त मैदान में हो रहा था. लगातार तीन घंटे तक वह अपने दोस्त को बिना बोले ही अपडेट देता रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीजर नाम का शख्स वास्तव में अपने दोस्त कार्लोस के लिए प्लास्टिक के टुकड़े से बनाए गए मैदान पर फुटबॉल मैच की व्याख्या कर रहा था.

बिना बोले ही दोस्त ने दिया लाइव फुटबॉल मैच का मजा

कार्लोस के हाथों को पकड़कर सीजर उस बोर्ड पर बिल्कुल वैसा ही करता दिखाई दे रहा था, जैसा खिलाड़ी मैदान पर दौड़ रहे थे. फुटबॉल जिस दिशा में जाए कार्लोस के हाथों को उसी दिशा में ले जा रहा था. इतना ही नहीं, जब गोल पोस्ट पर किसी खिलाड़ी ने गोल किया तो सीजर ने भी कार्लोस के हाथों से गोल करने का इशारा किया. यह समझकर कार्लोस खड़ा हो गया और फिर खुशी से जश्न मनाने लगा. यह बेहद ही इमोशनल वीडियो है, जिसे देखने के बाद आप भी बेहद हैरान रह जाएंगे.

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘सीज़र ने अपने दोस्त कार्लोस के लिए खेल की व्याख्या की, जो आंख से नहीं देख सकता है. सीजर हर मूव्स और गोल पर अपने दोस्त के हाथों का मार्गदर्शन करता. सीज़र कोलम्बियाई है और कार्लोस होंडुरन, वे दोनों इस वीडियो में होंडुरस के गोल का जश्न मनाते हैं. कोलंबिया ने इस महीने की शुरुआत में यह दोस्ताना मैच 2-1 से जीता था.’

Related Articles

Back to top button