ठंड कितनी भी क्‍यों न हो,पहले मतदान फिर जलपान: पीएम नरेंद्र मोदी

UP Vidhan Sabha Chunav पीएम मोदी ने कहा, दंगाई, चाकू की नोंक पर खेल खेलने वाले लोग योगी की सरकार को नहीं देखना चाहती है। ये थोड़े से भी सफल हो गए तो ये देश में यूपी में बर्बादी लेकर आएंगे। ऐसे लोगों को सफल नहीं होने देना है। ऐसी ताकतों को कानून मानने को मजबूर करना होगा। इसके लिए योगी जी की सरकार जरूरी है। कैसे-कैसे लोगों को टिकट दिया है। लोकतंत्र में लाज शर्म नाम की चीज होनी चाहिए वह भी छोड़ दी। इनके इरादे पता लगते हैं। लोकतंत्र का लाज शर्म भी को दिया। ठंड कितनी भी क्यों न हो, पहले मतदान फिर जलपान। आपका एक वोट, आपकी आशा, आकांक्षा अरमान के अनुसार योगी को काम करने का अवसर देगा।

अफवाह फैलाओ, गुमराह करो

इनके सहयोगी लंबे समय तक सत्ता में रहे, लेकिन खेती की समस्या, किसानोंं की परेशानी इन्होंने समझा ही नहीं। खेती की समस्याओं दूर करने का साहस इन्होंने जुटाया ही नहीं। क्यों कि खेती को बदलने में मेहनत करनी होती है। सोते-सोते सपनेे देखना उनका काम है। लेकिन खेती और किसान की चिंता डबल इंजन की सरकार को है। कृषि का बजट छह अंक का हो चुका है। उपज की कीमत के लिए महीनों इंतजार करना पड़ता था। झूठ बोलो, अफवाह फैलाओ गुमराह करो इससे बड़ा इन पर हथियार ही नही। एमएसपी खत्म हो जाएगा। अफवाह फैलाई कि एमएसपी पर कई गुना खरीद की। अफवाहों की राजनीति करने वाले यह वे ही नेता है जिन्होंने चीनी मिलों पर ताले लगा दिए, उन्हें अलीगढ़ ताले लगाने के लिए याद आया। पांच साल में योगी ने गन्ना का पुराना बकाया सहित इस बार का भी भुगतान किया है। नई चीनी मिल भी बनाई है। अनेक पुरानी मिल का विस्तार किया है। पिछले साल का भुगतान हो गया। गन्ने से एथनोल बनाने की क्षमता तैयार हो रही है। यूपी के गन्ना किसान भी कह रहे हैं कि फर्क साफ है।

वैक्‍सीन को लेकर अफवाह फैलाई

अलीगढ़ डिफेंस कारीडोर से मिलेगा इंडस्‍ट्रीज को बढ़ावा मिलेगा। देशवासियो जरा सोचिए, जिनजिन लोगों ने वैक्सीन के खिलाफ अफवाहें फैलाई, सामान्य लोगों को बिचलित किया। आप लोगों को मेरी बात पर भरोसा था और वैक्सीन लगवाने आए। यदि उन लोगों की बात मान ली गई होती और इतने डोज वैक्सीन के न लगे होते तो क्या होता देश के गरीब लोगों का। राजनीतिक के गंदी हरकतो में डूबेे लोग अफवाह फैलाकर अहित करने में लगे रहे।

पीएम नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली को सुनने के लिए अलीगढ़ के लोगों ने खराब मौसम की परवाह नहीं की। 27 जगहों पर लगाई स्‍क्रीन पर सुनने के लिए समय से पहले ही पहुंच गए। लोगों ने पीएम मोदी को तरजीह दी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की वर्चुअल रैली ‘जन चौपाल‘ में कार्यकर्ताओं काे संबोधित किया। रैली से अलीगढ़ समेत मेरठ, गाजियाबाद हापुड़ और नोएडा के लोग जुड़े रहे। प्रधानमंत्री की यह दूसरी वर्चुअल रैली है। शुरू में सीएम योगी ने  कहा बेटियां स्कूल जा रही हैं। दंगे बंद हुए हैं। निवेश की भारी संभावनाएं हुई हैं। जेवर में एशिया का सबसे एयरपोर्ट होगा। अलीगढ़ में जाट राजा ने अंतरिम सरकार का गठन किया। राजा महेंद्र प्रताप के नाम से विवि का शिलांयास पीएम ने सिंतबर में किया था। आजादी के आंदोलन में अहम रोल निभाया है। कल वसंत पंचमी का पर्व है।

jagran

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि वर्चुअल रैली में पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, हापुड़ और नोएडा की 23 विधानसभा क्षेत्र के लोग जुड़ें हैं। यह रैली 122 मंडलों पर होगी, जिसमें सीधे तौर पर एक लाख से अधिक लोगों का जुड़ाव होगा। रैली का संचालन प्रदेश मुख्यालय, लखनऊ पर बने वर्चुअल रैली स्टूडियो से किया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से जुड़ें। रैली में अलीगढ़ की खैर, बरौली, अतरौली, छर्रा, कोल, शहर और इगलास विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता जुड़ गए। इसमें बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख और लाभार्थी भी टीवी के साथ इंटरनेट मीडिया पर प्रसारण देख रहे थे। रैली का लिंक विधानसभा क्षेत्र के स्मार्टफोन धारकों को भी भेजा गया था। इसके अलावा मेरठ की सिवालखास, सरधना, हस्तिनापुर, किठौर, मेरठ कैंट, मेरठ दक्षिण विधानसभा क्षेत्रों के सभी मंडलों में बड़ी स्क्रीन की व्यवस्था की गई है। गाजियाबाद की लोनी, मुरादनगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद और मोदीनगर में वर्चुअल रैली के प्रसारण के लिए प्रबंध किए गए हैं। हापुड़ जिले में धौलाना, हापुड़ और गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा क्षेत्रों के मंडलों में भी रैली से कार्यकर्ता जुड़े। 122 मंडलों पर होने वाली इस रैली में कोरोना गाइड लाइन के भी पालन करने के निर्देश दिए गए हैं। 

Related Articles

Back to top button