रजनी कृष्णन ने 10वां राष्ट्रीय खिताब किया अपने नाम

RACR कैस्ट्रोल पावर1 अल्टीमेट के अनुभवी रजनी कृष्णन ने शनिवार को यहां नेशनल मोटरसाइकिल रेसिंग चैंपियनशिप में प्रीमियर प्रो-स्टॉक 301-400 CC श्रेणी में खिताब भी अपने नाम कर चुके है। चेन्नई के 41 वर्षीय कृष्णन हालांकि एक दुर्घटना  के उपरांत तीसरे स्थान पर रहे, लेकिन वह 5वें और अंतिम दौर के समाप्ति के दिन अपना 10वां राष्ट्रीय खिताब और एक दशक में अपना प्रथम खिताब जीतने में कामयाब ही गए है।

कृष्णन, जिन्होंने 2003 में राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में पदार्पण कर चुका था, 183 अंकों और 6 जीत के साथ लीडरबोर्ड में शीर्ष पर रहे, जिसके उपरांत अनीश (164) और राहिल (156) का स्थान भी था। नोविस (स्टॉक 165 सीसी) श्रेणी में 19 साल की चेन्नई के कॉलेजियन एल्विन सुंदर (एएस मोटरस्पोर्ट्स) ने राष्ट्रीय खिताब भी अपने नाम कर लिया है, वह हालांकि ऑलविन जेवियर (स्पार्क्स रेसिंग) के उपरांत दूसरे स्थान पर रहे बावजूद इसके वह अपना तीसरा खिताब जीतने में सफल हो चुके है।

लड़कियों की श्रेणी में, चेन्नई की रहने वाली रेहाना बी (RACR कैस्ट्रॉल पावर1 अल्टीमेट) ने चोट के कारण से एक वर्ष के उपरांत वापसी करते हुए लगातार 5वीं रेस में भी जीत हासिल कर ली है। उसने चौथे राउंड के उपरांत ही खिताब पर कब्जा जमा लिया था.  जगन कुमार (टीवीएस रेसिंग) ने प्रो-स्टॉक 165CC वर्ग में तीसरे स्थान पर रहने के बाद शुक्रवार को अपने 10वें राष्ट्रीय खिताब को अपने नाम कर लिया है। 

Related Articles

Back to top button