वर्चुअल रैली में सिद्धू ने दिखाए सख्त तेवर, कहा-अगर मैं PCC प्रमुख रहा तो किसी विधायक के बेटे को….

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार (6 फरवरी, 2022) को बड़ा बयान दिया है. दरअसल उन्होंने कहा कि अगर वह प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) के रूप में बने रहे तो किसी भी विधायक के बेटे को विशेष लाभ नहीं मिलेगा. सिद्धू ने वादा किया कि उनके रहते अगर किसी विधायक के बेटे को अध्यक्ष पद मिलता है तो वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे. 

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, “मैं वादा करता हूं कि अगर मैं PCC प्रमुख के पद पर बना रहूंगा, तो पंजाब में किसी विधायक के बेटे को अध्यक्षता नहीं मिलेगा, कार्यकर्ताओं को मिलेगी. अगर किसी को विशेषाधिकार मिलेता है तो इस्तीफा दे देंगे.”

बता दें कि कल ही पंजाब में सीएम चन्नी को सीएम कैंडिडेट बनाने की घोषणा की गई. वहीं सिद्धू का ये बयान मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में चरणजीत सिंह चन्नी की घोषणा से पहले आई है. सिद्धू ने ये बयान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा संबोधित “आवाज पंजाब दी” शीर्षक से पंजाब में एक वर्चुअल रैली में दिया. उसी रैली में सिद्धू ने राहुल गांधी के नेतृत्व की प्रशंसा भी की. उन्होंने कहा कि राहुल ने पिछले साल एक दलित को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाया था. “यह बदलाव का क्षण है, इंकलाब, जो लोगों के जीवन को बेहतर बना सकता है.”

पंजाब के कल्याण के अलावा किसी चीज की जरूरत नहीं

उन्होंने कहा, “हमें पंजाब के कल्याण के अलावा किसी चीज की जरूरत नहीं है. पंजाब के लिए मेरा प्यार हमेशा इसकी बेहतरी चाहता है और चाहता रहेगा.” वहीं कांग्रेस के अनुसार इस लाइव रैली को सोशल मीडिया पर 11 लाख लोगों द्वारा देखा जा रहा था जो अबतक के वर्चुअल रैली को देखने वाले सबसे ज्यादा लोगों में शुमार हो गया है. 

Related Articles

Back to top button