साड़ी में मुर्गा छुपाकर ले जा रहा था यात्री, अचानक पड़ी कंडक्टर की नजर और फिर….

पेद्दापल्ली: देशभर से आए दिन कई तरह की अजीबोगरीब घटना सामने आती रहती है इस बीच एक ऐसी घटना तेलंगाना से सामने आ रही है जिसमे तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले में एक RTC बस कंडक्टर ने मुर्गे को साथ ले जाने के लिए 30 रूपये का टिकट काटा. दरअसल, एक शख्स साथ में एक मुर्गे को लेकर गोदावरी खनी में RTC बस में चढ़ा, उसे करीमनगर जाना था, बस के कंडक्टर ने उस शख्स के साथ मुर्गे का भी टिकट काटा. वही अब यह खबर प्रदेश में सुर्ख़ियों में हुई है. मोहम्मद अली बी पावर हाउस, रामागुंडम में बस में चढ़ा तथा बस चालक दल से छिपाने के लिए मुर्गा को साड़ी से ढक दिया.

वही प्रातः लगभग साढ़े 11 बजे जब बस सुल्तानाबाद बस स्टैंड पर पहुंची तो मुर्गा साड़ी के भीतर जाने लगा. कपड़े में हलचल देखकर बस कंडक्टर तिरुपति ने मोहम्मद अली से इस बारे में पूछताछ की. मोहम्मद अली ने कंडक्टर को कहा कि साड़ी में एक मुर्गा है. बगैर वक़्त बर्बाद किए कंडक्टर ने मुर्गे को 30 रुपये का टिकट भी काट दिया. जब मोहम्मद अली ने मुर्गा के लिए टिकट जारी करने के बारे में प्रश्न उठाया, तो कंडक्टर ने साफ़ तौर पर कहा कि RTC बसों में सभी जीवित चीजों का शुल्क लिया जाएगा.

वही इस मामले पर गोदावरीखानी डिपो मैनेजर वी वेंकटेशम ने कहा कि जानवरों को बसों में जाने की इजाजत देना निगम के नियमों के विरुद्ध है. कंडक्टर मुर्गा के साथ गाड़ी में सवार यात्री को नोटिस करने में नाकाम रहा. उन्होंने अपने कर्तव्यों की उपेक्षा की. जब भी उसे मुर्गा नजर आता, कंडक्टर को बस से यात्री को नीचे उतारना पड़ता था.

Related Articles

Back to top button