फ्लाइट टिकट बुकिंग पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, इतने रुपये तक का मिलेगा फायदा

नई दिल्ली: फ्लाइट से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है. अब आप बहुत कम कीमत में यात्रा कर सकते हैं. अभी बुकिंग पर अच्छे ऑफर मिल रहे हैं. कई एयरलाइंस और बैंक की तरफ से डोमेस्टिक या इंटरनेशनल फ्लाइट की बुकिंग (flight booking) पर शानदार डिस्काउंट या ऑफ की पेशकश कर रहे हैं. अगर आप भी चाहते हैं इसका फायदा उठाना तो आप 5000 रुपये तक का बेनिफिट ले सकते हैं. आइए जानते हैं इन ऑफफर्स की डिटेल्स. 

5000 रुपये तक जबरदस्त ऑफ

ट्रैवल कंपनी क्लियरट्रिप की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, अगर आप डोमेस्टिक फ्लाइट की टिकट बुकिंग कराते हैं तो आप 5000 रुपये तक का इंस्टैंट ऑफ पा सकते हैं. इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है बस बुकिंग के समय ऑनलाइन पेमेंट करते वक्त एक कोड CTFLY का इस्तेमाल करना है. ध्यान रहे यह ऑपर 28 फरवरी 2022 तक वैलिड है.

हर बुकिंग पर 12 प्रतिशत तक का मिलेगा ऑफ

इस खास ऑफर के तहत अगर आप  ICICI Bank Debit Card या Credit card से ट्रैवल पोर्टल travolook से फ्लाइट टिकट बुकिंग करते हैं तो हर बुकिंग पर 12 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा. और यह 2500 रुपये तक हो सकता है. इसके लिए आपको बुकिंग में ऑनलाइन पेमेंट करते समय एक कोड TICICI इस्तेमाल करना होगा. बता दें कि यह ऑफर 31 मार्च 2022 तक वैलिड है.

हर सोमवार करें बुकिंग और पाएं ऑफ

ट्रैवल पोर्टल मेकमाईट्रिप  पर दी गई जानकारी के अनुसार, अगर आप सोमवार को ICICI Bank Credit Cards, Credit Cards EMI और Debit Cards से डोमेस्टिक फ्लाइट बुकिंग करते हैं तो आप 1700 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट पा सकते हैं. इसके लिए आपको ऑनलाइन पेमेंट के समय एक कोड- FLYMON का इस्तेमाल करना होगा. ध्यान रहे कि ऑफर 28 मार्च 2022 तक वैलिड है.

ईजीमाईट्रिप पर बुकिंग पर मिलेगा ऑफर

ईजीमाईट्रिप के पोर्टल पर डोमेस्टिक या इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट बुक करने पर आपको 5000 रुपये तक का ऑफ मिल सकता है. यानी अगर कुल मिलाकर देखें तो डोमेस्टिक फ्लाइट के लिए तो कई ऑफर हैं. स्टूडेंट, सीनियर सिटीजन सहित दूसरे यात्री 3000 रुपये तक का ऑफ हासिल कर सकते हैं. ध्यान रहे इस पोर्टल पर ऑफर 28 फरवरी 2022 तक के लिए वैलिड है.

पेटीएम दे रहा 5000 रुपये तक का ऑफ 

पेटीएम भी फ्लाइट की टिकट बुकिंग पर ऑफर दे रहा है. अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट कार्ड है और आप पेटीएम से इंटरनेशनल फ्लाइट की टिकट बुक करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत तक इंस्टैंट डिस्काउंट या मैक्सिमम 5000 रुपये तक का फायदा हो सकता है. पेटीएम ने इसके लिए एक प्रोमोकोड INTHDFC भी दिया है. यह ऑफर 30 मार्च 2022 तक वैलिड है.

Related Articles

Back to top button