मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा के इस लेटेस्ट फोटोशूट ने लगाई इंटरनेट पर आग

Anupamaa: स्टार प्लस चैनल पर आने वाला फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ इनदिनों दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। ये शो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर चल रहा है। इस शो का हर किरदार अपनी दमदार एक्टिंग के चलते दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। वहीं इसके हर कलाकार की अपनी खास फैन फॉलोइंग है। इस शो में ‘काव्या’ का निगेटिव रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। मदालसा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। रियल लाइफ में मदालसा काफी बोल्ड हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। इसी बीच मदालसा के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। यहां देखें तस्वीरें…

मदालसा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बेहद बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। मदालसा की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह व्हाइट कलर का बाथरोब पहने हुए बेड पर बोल्ड पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान मदालस बेड पर काफी हॉट अदाएं दिखाती दिख रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सफेद चादर पर सफेद बाथरोब कें मदालसा के पोज देने का अंदाज काफी बोल्ड है। हाथ में कप लिए एक्ट्रेस की तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है। इस तस्वीर पर हमेशा की तरह ही उनके चाहने वाले कमेंट कर उनकी तारफी कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर फैंस मदालसा को हॉट, फायर और हार्ट जैसे इमोजी भेजकर उनकी तारीफे करते दिख रहे हैं।

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि मदालसा बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। इस शो के अलावा वह कई अन्य टीवी शोज और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं इससे पहले भी उनकी कई बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा चुकी हैं। मदालसा के फैंस को भी उनकी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है।

Related Articles

Back to top button