पलक तिवारी के ग्लैमरस लुक ने सोशल मिडिया का बढ़ाया पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी ने अपने हुस्न से कहर बरपा रखा है. सोशल मीडिया पर पलक तिवारी के एक से बढ़कर एक स्टनिंग तस्वीरों ने बिजली गिराई हुई है. अभिनेत्री ने ऐसा एक बार फिर से करते हुए अपनी जबरदस्त फोटोज साझा की हैं. वही पीच कलर के शॉर्ट बॉडीकॉन ऑउटफिट के साथ व्हाइट ब्लेजर पहने पलक तिवारी ने अपनी ग्लैमरस फोटोज साझा की हैं. अपनी इन फोटोज को साझा करते हुए पलक ने कैप्शन लिखा- अ विंटर रोज.

वही ओपन हेयर, मिनिमल मेकअप में पलक तिवारी की ये कातिलाना अदाएं प्रशंसकों के दिल की धड़कनें बढ़ा रही हैं. पलक के इस लुक में उनके ईयरिंग्स सबसे बड़ा हाईलाइट रहे. बता दे कि ये Bouquet Enamel Danglers आप भी ऑनलाइन खरीद सकती हैं. इनका दाम 1900 रुपये है. इन्हें आप Bling Vine पोर्टल से खरीद सकते हैं. इन ईयरिंग्स में गोल्ड स्टड के साथ फ्लोरल डिजाइन बना हुआ है.

वही पलक के इस ग्लैम लुक को प्रशंसकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. प्रशंसक उन्हें क्वीन, स्टनिंग, गॉर्जियस जैसे कॉम्पलिमेंट्स दे रहे हैं. पलक को सबसे स्पेशल कमेंट मिला संगीता बिजलानी से. उन्होंने पलक की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- बेहद प्यारी. वही पलक तिवारी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. पलक की फोटोज अपलोड होते ही वायरल होती हैं. जबसे पलक का गाना बिजली रिलीज हुआ है उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए हैं. पलक शीघ्र ही बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं. वही अब फैंस को पालक को फिल्म में देखना का बेसब्री से इंतजार है.

Related Articles

Back to top button