संजय राउत का दावा- अगले कुछ दिनों में भाजपा के साढ़े तीन लोग होंगे गिरफ्तार…..

शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में बीजेपी के साढ़े तीन लोग जेल में होंगे. हमने बहुत बर्दाश्त किया है, अब बर्बाद भी हम ही करेंगे. राउत ने आगे कहा, कल शिवसेना भवन में 4 बजे हमारी प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी. इस दौरान शिवसेना के सभी बड़े नेता, सांसद और विधायक मौजूद रहेंगे. हमाम में सब नंगे होते हैं. नींद उड़ गई है उनकी, जो करना है उखाड़ लिजिए, मैं डरनेवाला नहीं हूं.

इससे पहले संजय राउत ने रविवार को कहा था कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी सत्तारूढ़ बीजेपी पर बढ़त बनाए हुए है. उन्होंने कहा कि गोवा ‘खिचड़ी’ की स्थिति का सामना कर रहा है, लेकिन कांग्रेस को 2012 से सत्तारूढ़ बीजेपी पर बढ़त हासिल है.

राउत ने कहा था, ‘देवेंद्र फडणवीस (भाजपा के गोवा चुनाव प्रभारी) बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए सबकुछ कर रहे हैं, जो वह कर सकते हैं. लेकिन वह जानते हैं कि गोवा में मौजूदा सत्ता भ्रष्ट और माफिया के पास है.’ उन्होंने कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर को पणजी के लोगों से अच्छा समर्थन मिल रहा है.

राउत ने यह भी कहा था कि महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे उत्तर प्रदेश में शिवसेना उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा की राहुल गांधी पर की गई विवादास्पद टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर राउत ने कहा था कि पार्टी (कांग्रेस) ने उनके लिए बहुत कुछ किया लेकिन इसके बावजूद सरमा उसे निशाना बना रहे हैं. सरमा ने कहा था कि बीजेपी ने कभी राहुल गांधी के पिता के बारे में सबूत नहीं मांगा, जिसकी व्यापक रूप से निंदा हुई.

राउत ने कहा, ‘सरमा ने अपना पूरा जीवन कांग्रेस में बिताया है. उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व के साथ काम किया है और पार्टी ने उन्हें वह बनाया है जो वह आज हैं. बीजेपी ने उन्हें चुना क्योंकि उनका कद था. अब, वह उन्हीं नेताओं और पार्टी को निशाना बना रहे हैं जिसने उन्हें इस लायक बनाया.’ यूपी चुनाव की 55 सीटों और गोवा और उत्तराखंड की सभी सीटों पर आज मतदान हो रहा है.

Related Articles

Back to top button