सोनम के बाद अब राशि हुई बेवफा, सोशल मीडिया पर नोट की फोटो हुई वायरल

अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. इन वायरल चीजों पर मीम्स (Mems) की बाढ़ आ जाती है. कभी “सोनम गुप्ता बेवफा है” तथा ‘रासोड़े में कौन था’ के मीम्स खूब वायरल हुए थे. इसी क्रम में अब ‘राशि बेवफा है’ जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि आखिर ‘ये राशि है कौन’? तो आपको बताते हैं पूरा मामला… 

दरअसल, 20 रुपये के नोट की एक फोटो जिसपर लिखा है ‘राशि बेवफा है’ ट्विटर पर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर इस नोट की फोटो छाने के पश्चात् इसपर कई प्रकार के Mems बनने लगे. गौरतलब है कि इससे पहले, 2016 के आरम्भ में, कुछ Currency नोटों की फोटोज वायरल हुई थीं, जिन पर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखा था. तब इसको लेकर कई प्रकार के Mems वायरल हुए थे. अब ‘राशि बेवफा है’ पर Mems वायरल हो रहे हैं. 

तत्पश्चात, ‘रसोड़े में कौन था’ भी सोशल मीडिया पर छाया रहा. इसका आरम्भ हुआ था साथ निभाना साथ‍िया शो के लोकप्रिय रैप्सोडी ‘रसोड़े में कौन था’ से. आम लोगों से लेकर स्टार्स तक हर किसी की जुबान पर ‘रसोड़े में कौन था’ का खुमार चढ़ा हुआ था. वही अब 20 रुपये की नोट जिसपर ‘राशि बेवफा है’ लिखा है, को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. उपयोगकर्ता पूछ रहे हैं कि ‘आखिर ये राशि कौन है?’ यही नहीं ट्विटर पर ‘राशि कौन है’ ट्रेंड करने लगा.

Related Articles

Back to top button