साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु की ये नई हॉट तस्वीरें-वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने…

साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पिछले कुछ महीनों से सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले, नागा चैतन्य के साथ उनके मोस्ट पॉपुलर तलाक के कारण और फिर, अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर ‘पुष्पा: द राइज – पार्ट 1’ में उनके सिजलिंग आइटम नंबर ‘ऊ अंतवा’ के कारण. वहीं अब उनका एक हॉट लुक सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. 

इन दिनों जमकर घूम रहीं हैं समांथा 

पिछले साल चैतन्य से अलग होने के बाद से, सामंथा अपने मन और आत्मा की शांति के लिए भारत और विदेशों में विभिन्न स्थानों की यात्रा कर रही हैं. वह अक्टूबर 2021 में दुबई और ऋषिकेश गई, गोवा में 2022 नए साल का स्वागत अपनी गर्ल गैंग के साथ किया, और हाल ही में स्कीइंग सीखने के लिए स्विट्जरलैंड गई थी. वहीं अब एक्ट्रेस केरल के एक खूबसूरत झरने के नीचे हॉट पोज देती नजर आ रही हैं. देखिए ये तस्वीरें…

स्विमसूट में समांथा

अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर,  सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने केरल के अथिरापिल्ली फॉल्स से पिंक स्विमवीयर में स्टनिंग फोटोज शेयर कीं. इनके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘जीवन. आप इसका आनंद लेते हैं या इसे सहते हैं जैसे यह आता है और जाता है, जैसे यह घटता और बहता है.’ तस्वीरें तेजी से 1 मिलियन से अधिक लाइक्स के साथ वायरल हो गई हैं. 

वीडियो भी है सुपर हॉट

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जाते हुए, एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्हें चट्टानों पर बैठकर ध्यान करते देखा जा सकता है. क्लिप के साथ, उसने सद्गुरु का एक मैसेज लिखा, जिसमें लिखा था, ‘ध्यान आपके अस्तित्व की सुंदरता को महसूस करने का एक साधन है.’ इस वीडियो में केरल में लुभावने झरनों की तस्वीरें और वीडियो आपको तुरंत अपना बैग पैक करने और केरल के त्रिशूर जिले में चलकुडी नदी पर स्थित शांत स्थान पर जाने के लिए प्रेरित करेंगे.

डांस वीडियो भी हुआ वायरल

हाल ही में, सामंथा ने इंटरनेट पर तहलका मचाया जब उन्होंने न्यू चार्टबस्टर ‘अरबी कुथु’ पर एक एयरपोट पर थलपति विजय और पूजा हेगड़े की आगामी तमिल भाषा की फिल्म ‘बीस्ट’ से अपने शानदार डांस मूव्स दिखाए.

इस फिल्म में आएंगी नजर 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सामंथा 2022 में तमिल रोमांटिक कॉमेडी ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ और तेलुगु पौराणिक नाटक ‘शाकुंतलम’ में दिखाई देंगी.

Related Articles

Back to top button