पानी में तैर रही थी शेरनी, मगरमच्छ ने मारा झपट्टा, अगले ही पल जो हुआ भरोसा नहीं कर पाएंगे

शेर और शेरनी जंगल में कितने ही ताकतवर क्यों न हों, लेकिन पानी में मगरमच्छ के आगे उनकी एक नहीं चलती. हालांकि कई बार मगरमच्छ का वार भी उल्टा पड़ जाता है. सोशल मीडिया पर हमने मगरमच्छे के कई सारे वीडियो देखे हैं. मगरमच्छ के वीडियो सामने आते ही काफी वायरल भी हो जाते हैं. आज का वीडियो मगरमच्छ और एक शेरनी से जुड़ा है.

पानी में तैर रही थी शेरनी

यह वीडियो इतना भयावह है, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. वीडियो में मगरमच्छ और शेरनी में झड़प देखने को मिल रही है. कई बार आपने देखा होगा कि शेर और चीता पानी में घुसकर मगरमच्छ से भी पंगा ले लेते हैं. हालांकि ऐसा बहुत ही कम बार देखने को मिलता है, क्योंकि पानी में मगरमच्छ की ताकत दोगुनी बढ़ जाती है. इस वीडियो में मगरमच्छ एक शेरनी पर हमला करते दिखाई दे रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेरनी पानी पीने के लिए नदी के किनारे जाती है. इस दौरान उसे न जाने क्या सूझता है, वह नदी में उतर जाती है और पानी में आराम से तैरने लगती है. इसी दौरान पीछे से एक मगरमच्छ उस पर चुपके से हमला कर देता है. पीछे से अचानक हुए हमले से शेरनी घबरा जाती है. इसके बाद शेरनी मौका पाकर वहां से भागने लगती है. देखें वीडियो- 

शेरनी पर झपट्टा मारता है मगरमच्छ

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ के झपट्टे से शेरनी बच जाती है और वह सरपट पानी से निकलकर बाहर आ जाती है. मगरमच्छ ने जिस तरह से शेरनी पर धावा बोला था और उसकी गर्दन को पकड़ लिया था. उसे देखकर ऐसा लग नहीं रहा था कि शेरनी उसके चंगुल से बच पाएगी. हालांकि शेरनी की किस्मत अच्छी होती है कि वह मगरमच्छ के हमले से बच जाती है और मौका मिलते ही भाग निकलती है. वीडियो को wild_animals_creation नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. 

Related Articles

Back to top button