यूपी चुनाव: प्रयागराज में आज अमित शाह और असदुद्दीन ओवैसी ने मांगा वोट

संगम नगरी प्रयागराज में आज सियासत का सुपर मंगलवार है. प्रयागराज में आज जहां बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जनसभा और रोड शो करेंगे. तो वहीं समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अपने कार्यक्रमों के जरिए उन्हें सियासी तौर पर घेरने की कोशिश में होंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर करीब 2:30 बजे शहर के प्रीतम नगर इलाके के दुर्गा पूजा पार्क में यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के समर्थन में जनसभा करेंगे. इसके बाद शाम 4 बजे से शहर के अल्लापुर इलाके से चौक तक उनका मेगा रोड शो होगा. रोड शो के जरिए वह शहर दक्षिणी के प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी व उत्तरी सीट के उम्मीदवार हर्षवर्धन बाजपेई के लिए वोट मांगेंगे.

सपा मुखिया अखिलेश यादव की जनसभा दोपहर करीब 12 बजे करछना इलाके में है. असदुद्दीन ओवैसी और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा साझा तौर पर जिले में 2 सभाएं करेंगे. अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है. शहर में जिस जगह अमित शाह की सभा होनी है वहां सुबह 8 बजे से ही लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है.

Related Articles

Back to top button