अनुपमा शो में जबरदस्त आएगा मोड़, वनराज को उसका धोखा याद दिलाएंगी अनुपमा

टेलीविज़न जगत का चर्चित सीरियल ‘अनुपमा’ के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज बा को समझाने का प्रयास करेगा कि पाखी की जनरेशन अलग है तथा इस जनरेशन के लोग आपस में बहुत बात करते हैं. वनराज पाखी से पूछेगा कि वो रोज स्कूल से लेट क्यों आती है तथा इस पर पाखी एक्स्ट्रा क्लास का बहाना लगा देगी. इस पर बा बोलेगी कि पाखी उससे झूठ बोलती है. बा बोलेगी कि अनुपमा के जाने से पाखी बिना डोर के पतंग जैसी हो गई है. पाखी बा से बहस कर रही होगी कि अनुपमा भी आ जाएगी तथा बोलेगी कि बा उस पर निगाहें रख कर सही कर रही है तथा वो खफा होकर भीतर चली जाएगी तथा इस बात का लाभ वनराज उठाएगा तथा एक बार फिर अनुपमा को ताना मारने लग जाएगा. अनुपमा भी शांत नहीं रहती, वो भी पलटवार करेगी. दूसरी ओर अनुज समर का टूटा दिल संभालने का प्रयास करेगा तथा वो समर से वादा करेगा कि अनुपमा का बर्थडे ये सबसे अच्छा बर्थडे होगा.

वही वनराज अनुपमा के रिलेशनशिप पर उंगली उठाएगा तो अनुपमा भी वनराज को उसका धोखा याद दिला देगी. काव्या भी इनके विवाद के बीच में पड़ जाएगी तथा वनराज उसका साथ देगा. वनराज अनुपमा से बोलेगा कि वो बार-बार इस घर में चली आती है तथा इस पर बापूजी उसे डांटने लगेंगे. वनराज अनुपमा को कह देगा कि काव्या अब उसके साथ काम करेगी तथा यह सुनकर अनुपमा चौंक जाएगी. अनुपमा जाते-जाते वनराज को बोलेगी कि वो अब ऐसी खबर देगी कि उसके होश ही उड़ जाएंगे तथा यह सुनकर वनराज सकपका जाएगा.

वही अनुपमा पाखी के साथ अच्छा वक़्त गुजारेगी तथा समझाएगी कि वो बा की रोकटोक से अधिक ना परेशान हो. पाखी बोलेगी कि वो कभी कुछ गलत नहीं करेगी. नंदिनी परिवारवालों को बता देगी कि वो और समर अलग हो रहे हैं तथा वो वापस अमेरिका जा रही है. सभी परिवारवाले नंदिनी को समझाने का प्रयास करेंगे मगर नंदिनी नहीं समझेगी तथा अनुपमा उसके फैसले में उसका साथ देगी. बा जाते-जाते नंदिनी को ताना मारने लगेगी तथा पीछे-पीछे वनराज भी नंदिनी को ताना मारेगा. आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज प्रत्येक अखबार में छपवा देगा कि अनुज का कपाड़िया एंपायर से कोई संबंध नहीं है. अनुज अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज कर देगा.

Related Articles

Back to top button