वियतनाम ने फिर से अंतरराष्ट्रीय हवाई मार्गों को किया शुरू

एक परिवहन अधिकारी के अनुसार, कोविड -19 महामारी से पहले 2019 की शीतकालीन उड़ान योजना में 28 की तुलना में, वियतनाम ने सामाजिक आर्थिक गतिविधि को फिर से शुरू करने के प्रयासों के तहत 20 देशों और क्षेत्रों के लिए हवाई लाइनें फिर से शुरू कर दी हैं।

फिर से शुरू किए गए मार्गों में ऑस्ट्रेलिया, चीन, जापान, दक्षिण कोरिया, सिंगापुर, फ्रांस, जर्मनी, रूस और संयुक्त राज्य अमेरिका शामिल थे। ब्रुनेई, भारत, इंडोनेशिया, म्यांमार, फिनलैंड, इटली और स्विटजरलैंड उन आठ स्थानों में शामिल हैं, जहां से उड़ानें फिर से शुरू नहीं हुई हैं।

परिवहन अधिकारी के अनुसार, वर्तमान में वियतनाम से या वियतनाम के लिए प्रति सप्ताह 370 विदेशी उड़ानें हैं, जो 2019 की शीतकालीन उड़ान अनुसूची में 4,185 के उच्च स्तर से नीचे हैं। इस बीच, छह घरेलू एयरलाइंस, वियतनाम एयरलाइंस, वियतजेट एयर, पैसिफिक एयरलाइंस, बैंबू एयरवेज, विएट्रावेल एयरलाइंस और वास्को, 56 घरेलू हवाई मार्गों का संचालन करती हैं, जिसमें हर तरह से 2,570 साप्ताहिक उड़ानें होती हैं, दो मार्गों से नीचे और पूर्व-महामारी अनुसूची से 217 उड़ानें। 2019 ।

सड़क और रेल परिवहन काफी हद तक सामान्य हो गया है, लेकिन कोविड -19 महामारी की आशंका के कारण यात्री यात्रा अभी तक फिर से शुरू नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button