Samsung का सस्ता अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy A03 मार्च में हो सकता हैं लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली, सैमसंग (Samsung) का सस्ता अपकमिंग स्मार्टफोन गैलेक्सी ए03 (Galaxy A03) भारत में लॉन्च को तैयार है। फोन को मार्च की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले कंपनी भारत में Galaxy A03 Core स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है। लेकिन कंपनी Galaxy A03 भारत में लॉन्च करने जा रही है। लीक रिपोर्ट की मानें, तो Galaxy A03 स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आएगा। इसका एक वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। जबकि दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। फोन को भारत में ब्लैक, डॉर्क ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। 

Galaxy A03 की कीमत

Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,499 रुपये होगी। जबकि फोन का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 11,999 रुपये में आएगा। सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन गैलेक्सी A03 स्मार्टफोन की सीधी टक्कर Realme और Xiaomi स्मार्टफोन से होगी। 

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

अगर Samsung Galaxy A03 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो Galaxy A03 स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD+ Infinity-V डिस्प्ले दी जाएगी। वही फोटोग्रॉफी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा फोन के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल लेंस सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद रहेगा। Galaxy A03 स्मार्टफोन UNISOC-ब्रांडेड SoC प्रोसेसर सपोर्ट दिया गया है। जो कि Tiger T6xx सीरीज से संबंध रखता है। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड OneUI पर काम करेगा। इसमें PowerVR IMG8322 GPU सपोर्ट दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button