आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने की धमाकेदार एंट्री, रिकॉर्ड ब्रेकिंग होगी कमाई

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और पहले ही दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई के साथ बिजनेस की शुरुआत की है। गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले ही दिन तकरीबन 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है और कमाई का ये आंकड़ा सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस के हिसाब से है। हालांकि देखना होगा कि क्या आलिया भट्ट स्टारर ये फिल्म आगे भी इसी तरह का परफॉर्मेंस बनाए रख पाएगी या नहीं। फिल्म को लेकर अभी तक काफी विवाद हो चुका है और यही वजह है कि बिजनेस के प्रभावित होने की आशंका जताई जा रही है।

विवादों के बावजूद कमाल कर रही ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’
‘देवदास’, ‘सांवरिया’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्में बना चुके संजय लीला भंसाली यूं तो फिल्मों को विवादों से निकालने के मामले में चैंपियन माने जाते हैं लेकिन क्या वो आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के मामले में भी ऐसा ही कमाल दिखा पाएंगे? आलिया भट्ट फिल्म का प्रमोशन करने के लिए खार स्थित गैलेक्सी सिनेमा में पहुंची थीं और बेहिसाब भीड़ के बीच उन्हें गंगू वाले अंदाज में नमस्ते किया।

रणवीर सिंह की 83 को बीट कर जाएगी आलिया की ‘गंगूबाई’
बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन जोरदार शुरुआत करते हुए 9.50-10 करोड़ के बीच कलेक्शन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की पहले दिन की कमाई मुंबई में रणवीर सिंह की फिल्म 83 के बिजनेस को मैच कर सकती है। माना ये भी जा रहा है कि फिल्म का शनिवार का बिजनेस और भी बेहतर हो सकता है।

हुसैन जैदी की इस किताब पर आधारित है ‘गंगूबाई’ की कहानी
कोविड की वजह से बीच-बीच में थिएटर्स का बंद हो जाना भी दिक्कत का सबब बन रहा है। क्योंकि लोगों में थिएटर्स जाकर फिल्म देखने की आदत घटी है। अब लोग घर बैठे अपने स्मार्ट टीवी पर ही फिल्म देखना पसंद  कर रहे हैं। आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की बात करें तो ये फिल्म हुसैन जैदी की बुक Mafia Queens of Mumbai के एक चैप्टर पर आधारित है जिसे फिल्म में विस्तार दिया गया है।

Related Articles

Back to top button