महाशिवरात्री पर फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट हुई आउट

प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सनी सिंह (Sunny Singh) स्टारर फिल्म आदिपुरुष को लेकर एक बड़ी जानकारी आई है। जी दरअसल बीते सोमवार को बताया गया कि आज यानी कि महाशिवरात्री के मौके पर फिल्म से जुड़ी अनाउंसमेंट की जाएगी और अब वो अनाउंसमेंट कर दी गई है। इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट बता दी गई है। आप सभी को बता दें कि ओम राउत (Om Raut) द्वारा निर्देशित ये फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होगी।

कहा जा रहा है फिल्म 12 जनवरी 2023 में रिलीज होगी। आप देख सकते हैं प्रभास ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, आदिपुरुष वर्ल्डवाइड रिलीज 12 जनवरी। बता दें कि इस फिल्म को 3डी में रिलीज किया जाएगा। वहीं उनसे पहले पिकंविला ने खबर दी थी कि भूषण कुमार और उनकी टीम प्रभास और ओम राउत से बात करके फिल्म की डेट फाइनल कर रहे हैं और सब सोचने के बाद ये फाइनल किया जा रहा है कि फिल्म को संक्रांति के मौके पर रिलीज किया जाए। जी दरअसल, संक्रांति के समय आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बड़ा जश्न होता है, दूसरी तरफ तमिल नाडु में पोंगल की उस समय धूम होती है और हिंदी मार्केट में भी संक्रांति के दौरान फिल्म अच्छा काम करती है।

आपको पता हो संक्रांति के दौरान उरी और तान्हाजी जैसी फिल्में रिलीज हुई हैं और दोनों फिल्मों को क्या जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अगले साल के लिए हिंदी, तमिल और तेलुगु में अब तक कोई बड़ी फिल्म इस फेस्टिवल के लिए फाइनल नहीं की गई थी इसलिए मेकर्स ने साल के शुरुआत के पहले फेस्टिवल को अपने नाम कर लिया। अब अगर हम फिल्म की बात करें तो फिल्म के जरिए पहली बार सैफ और प्रभास साथ में काम करने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button