संसद के अंदर ऑनलाइन शॉपिंग करती महिला सांसद की तस्वीर वायरल

लोकतांत्रिक देशों में सरकार को लोगों के चुने सांसद और विधायक चलाते हैं. उनकी जिम्मेदारी बनती है कि वह संसद में लोगों के हितों का काम करें. उनकी समस्याओं के हिसाब से काम करें. लेकिन कई नेताओं का रवैया जीतने के बाद पब्लिक के प्रति गैरजिम्मेदाराना हो जाता है. इसी क्रम में एक महिला सांसद की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं.

पार्लियामेंट में सांसद कर रही थीं ऑनलाइन शॉपिंग

इंटरनेशनल मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, यह महिला सांसद पार्लियामेंट में ऑनलाइन शॉपिंग करती दिखाई दीं. यह सांसद मलेशिया  की हैं. जिन्हें सदन के अंदर ऑनलाइन शॉपिंग करते हुए कैमरे ने पकड़ लिया. इसके बाद इसकी तस्वीरें अपोजिशन पार्टी के नेताओं ने ट्विटर पर शेयर कर दी. अब महिला सांसद की जमकर फजीहत हो रही है.

मलेशिया के पूर्व सांसद वी चू केओंग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर गाजी बूटा नामक महिला सांसद की तस्वीर पोस्ट की. इसमें देखा जा सकता है कि महिला सांसद अपने लैपटॉप से ‘जींस और टॉप’ ऑर्डर करती नजर आ रही हैं. इस ट्वीट में पूर्व सांसद ने महिला सांसद पर आरोप लगाया कि वह मुफ्त की सैलरी ले रही हैं, जबकि कोई काम नहीं कर रही हैं. पूर्व सांसद ने इसके आगे लिखा कि पार्लियामेंट अब ‘सर्कस’ बन चुका है. 

पूर्व प्रधानमंत्री ने शेयर की तस्वीर

मलेशिया के पूर्व सांसद ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की, वैसे ही देखते ही देखते यह तस्वीर पूरी दुनिया में वायरल हो गई. मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री दातुक सेरी नजीब रज़ाक की भी तस्वीर पर नजर पड़ी तो उन्होंने भी इसे शेयर कर दिया. पूर्व प्रधानमंत्री ने महिला सांसद के मजे लेते हुए लिखा, ‘क्या पता महिला सांसद अपनी सरकार बनने के बाद चीजों की कीमत में आई बढ़ोतरी को देख रही हों? वहीं जब मामले ने तूल पकड़ा तो महिला सांसद ने कहा कि ‘यह उनके लैपटॉप पर आए ऐड की झलक है.’

Related Articles

Back to top button