इस शो में मोनालिसा-विक्रांत की जोड़ी ने मचाई धूम, पत्नी को 25 कुर्सियों के ऊपर बैठाकर सबको किया हैरान

टीवी जगत के अनोखे रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ (Smart Jodi) में मशहूर स्टार्स मोनालिसा एवं विक्रांत सिंह राजपूत की जोड़ी की धूम जारी है. खबर है कि एक टास्क में विक्रांत सिंह राजपूत ने मोनालिसा (Monalisa) को 25 कुर्सी के ऊपर बिठाकर सबको हैरान कर दिया. उन्हें टेलीविज़न के लोकप्रिय कॉमेडियन बलराज एवं उनकी वाईफ दीप्ति तुली से कड़ी टक्कर मिली थी, मगर बाजी विक्रांत और मोनालिसा ने मारी. 

दरअसल, कुर्सी वाले टास्क से पहले लास्ट वीक ‘स्मार्ट जोड़ी’ के 10 जोड़ियों को एक गेम मिला था, जिसमें पत्नी को फूलों का हार पति के गले मे दूर से फेंककर डालना था. इसमें उनके हाथ में 5 हार थे तथा एक डिस्टेंस थी, जहां से हार फेंकना था. इस खेल में मोनालिसा (Monalisa) ने 5 में से 3 हार विक्रांत के गले में डाले, जबकि दीप्ति एवं बलराज, अंकित तिवारी एवं उनकी वाईफ ने भी अच्छा खेला.

तत्पश्चात, फिनाले राउंड में मोनालिसा एवं विक्रांत (Vikraant Singh) का चयन हो गया. यहां अब पति को अपनी पत्नी को उठा कर कुर्सी पर बैठाना था. पहले कुर्सी 12 लेयर पर थी. इसमें पहले अंकित तिवारी हार गए. बलराज एवं विक्रांत के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ. मगर जब कुर्सी की संख्या 25 हुई, तब बलराज पिछड़ गए तथा विक्रांत ने मोनालिसा को 25 कुर्सी के ऊपर बिठाकर सभी को हैरान कर दिया. वही अब दर्शकों को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है. 

Related Articles

Back to top button