प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम शिवराज को दिन जन्मदिन की बधाई

भोपाल: MP के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज अपना जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म सीहोर जिले में नर्मदा तट पर बसे एक छोटे से गांव जैत में 5 मार्च 1959 को हुआ। शिवराज के पिता का नाम प्रेम सिंह चौहान तथा माता का नाम सुंदर बाई है। वे किरार समाज से संबंध रखते हैं। 

वही आज सीएम शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन पर कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें बधाई दी है. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर सीएम को जन्मदिन की बधाई दी है उन्होंने लिखा- मध्य प्रदेश के गतिशील मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj जी को जन्मदिन की बधाई। उनके विकासोन्मुख नेतृत्व, प्रशासनिक कौशल और विनम्रता ने उन्हें अनगिनत लोगों का प्रिय बनाया है। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करते हैं।

इसके साथ ही उत्तराखंड के सीएम धामी ने ट्वीट कर बधाई दी है उन्होंने लिखा- मध्य प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं बाबा केदार से आपके दीर्घायु जीवन एवं उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं। वही सीएम शिवराज के जन्मदिन पर मध्य प्रदेश के राज्यपाल ने श्री मंगुभाई पटेल से मुख्यमंत्री श्री ने राजभवन में सौजन्य भेंट की। राज्यपाल श्री पटेल ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को जन्मदिन की अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं दीं।

Related Articles

Back to top button