7 मार्च 2022 का राशिफल:- जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन….

7 मार्च 2022 का राशिफल:- 

मेष- आज आपको मेहनत से कम फल मिलेगा. फिर भी काम के प्रति आपकी लगन कम नहीं होगी। अन्य लोगों के साथ संबंध ठीक रहेंगे। सेहत आज अच्छी रहेगी। जहां तक ​​हो सके बाहर का खाना न खाएं। दोपहर के बाद अधूरे काम पूरे होंगे। बिखरा हुआ काम इकट्ठा करने में सफलता मिलेगी। छोटी-छोटी बातों में उलझने से तनाव बढ़ सकता है। जरूरतमंदों की मदद करने में खुशी होगी। अस्वस्थ लोगों में सुधार देखने को मिलेगा। आर्थिक लाभ होने की पूरी संभावना है। सहकर्मी आपका साथ देंगे। कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी हानिकारक हो सकती है। सोच-समझकर निर्णय लें। 

वृष- आज नए कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी, जिससे आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा. आपका आर्थिक पक्ष पहले से भी ज्यादा मजबूत होगा। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। बच्चों के साथ पार्क में घूमने जाएंगे। आपको लाभ के बड़े अवसर प्राप्त होंगे। 

मिथुन- जीवन में सबसे अच्छी चीजों को महसूस करने के लिए अपने दिल और दिमाग के दरवाजे खोलें. चिंता छोड़ना उसकी ओर पहला कदम है। कोई नया वित्तीय सौदा अंतिम रूप लेगा और पैसा आपकी ओर आएगा। पोते-पोतियों से आज आपको ढेर सारी खुशियां मिल सकती हैं। 

कर्क- आज के दिन आपको बेकाबू क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा अन्यथा आप परेशानी में पड़ सकते हैं. बदनामी और नकारात्मक विचारों से दूर रहना फायदेमंद रहेगा। अत्यधिक खर्च के कारण आपको आर्थिक तंगी का अनुभव होगा। ऑफिस में परिवार के सदस्यों और सहकर्मियों के साथ मनमुटाव या विवाद के मामले रहेंगे, जिससे मन दुखी रहेगा। 

सिंह- आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इस राशि के छात्र अपनी पढ़ाई में कुछ बदलाव करने की सोच सकते हैं, जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद हो सकता है। ऑफिस का माहौल थोड़ा अलग हो सकता है, जिससे आप थोड़ा परेशान महसूस कर सकते हैं। खान-पान में आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। जंक फूड खाने से बचना चाहिए। 

कन्या- आपको वो काम करने चाहिए, जो आपके स्वास्थ्य और सुंदरता को बेहतर बनाने में मदद करेंगे. आर्थिक सुधार के कारण आप लंबे समय से लंबित बिलों और ऋणों को आसानी से चुका पाएंगे। कल्पनाओं के पीछे न भागें और यथार्थवादी बनें – अपने दोस्तों के साथ कुछ समय बिताएं – क्योंकि यह आपके लिए अच्छा होगा। 

तुला- आज आपके लिए एक छोटा लेकिन बहुत ही आकर्षक अवसर खुलने की संभावना है। कंस्ट्रक्शन या रियल एस्टेट कारोबार में निवेश करना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। आज का दिन कड़ी मेहनत का है और इससे आप अधिक तनावग्रस्त और बेचैन रहेंगे। 

वृश्चिक- आज आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है. व्यापार के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है। आपकी यात्रा सुखद रहेगी। संतान पक्ष से प्रसन्नता की अनुभूति हो सकती है, जिससे आपके सुख में वृद्धि होगी। ऑफिस में आपको जिम्मेदार काम मिल सकता है, जिसे पूरा करने से आपको फायदा होगा। छात्रों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। 

धनु- अपनी भावनाओं पर विशेष रूप से क्रोध पर नियंत्रण रखें। आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तय बजट से ज्यादा दूर न जाएं। आज का दिन आदेश लेने या ऐसे काम करने का नहीं है, जिससे परेशानी हो सकती है। अपने प्रिय को समझने की कोशिश करें, नहीं तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। 

मकर- आज आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. भवन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकता है। माता-पिता और परिवार के सदस्यों से आर्थिक सहयोग मिलेगा। नए अवसरों का इंतजार है। आपको भविष्य के लिए पैसा जमा करना चाहिए, नहीं तो आप भविष्य में परेशानी में पड़ सकते हैं। 

कुंभ- आज आपको परिवार वालों का पूरा स्नेह और सहयोग मिलेगा. आज आपके कुछ दोस्त मददगार साबित होंगे। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। आपको अचानक धन लाभ होगा। माता-पिता का स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरे रहेंगे। 

मीन- सेहत को नज़रअंदाज़ न करें, शराब से दूर रहें. अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा का सही तरीके से इस्तेमाल करेंगे तो यह काफी फायदेमंद साबित होगा। अचानक प्राप्त कोई शुभ समाचार आपके उत्साह में वृद्धि करेगा। इसे परिवार के सदस्यों के साथ साझा करने से आप उल्लास से भर जाएंगे।

Related Articles

Back to top button