बुलंदशहर में खाना बनाने के दौरान छात्रावास में फटा सिलेंडर, आग से झुलसे 13 छात्र

बुलंदशहर, बुलंदशहर में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां दानपुर में डिबाई तहसील के पीछे बने छात्रावास में सोमवार की सुबह खाना बनाने के दौरान गैस का सिलेंडर फट गया। इससे आग लग गई। आग का रूप बहुत ही भयंकर था। इसकी चपेट में आने से 13 छात्र झुलस गए। सभी घायलों को उपचार के लिए अलीगढ़ के मेडिकल कालेज भेजा गया है। यहां एक छात्र त्रिदेव की हालत नाजुक बनी है। मोके पर पहुँचकर पुलिस के अधिकारी जांच में जुटे है। इस हादसे में कुल 15 लोग जख्‍मी हुए हैं, जिनमें 13 छात्र और दो कर्मचारी शामिल हैं।

जमीन पर गिर गया था सिलेंडर

बताया गया कि मेस के कर्मचारी सुबह का खाना बना रहे थे। इसी दौरान एक छोटे सिलेंडर ने आग पकड़ ली। खाना बना रहा कर्मचारी इस सिलेंडर को लेकर बाहर भागा। जो सिलेंडर लेकिन गिर गया। कर्मचारी के गिरते ही सिलेंडर फट गया, और तेज आवाज हुई। छात्र खाना बना रहे कर्मचारियों को बचाने के लिए दौड़े और एक एक करके आग का शिकार होते गए। घटना में खाना बनाने वाले दो लोग अजय चुन्नू झुलसे है।

कालेज जाने के लिए तैयार हो रहे सभी

हॉस्टल प्रभारी वरुण कुमार नायर ने झुलसे छात्रों के नाम शिव मंगल, गौरव, राहुल, दिपांशु, विदेश कुमार, त्रिदेव, जयसिंह, अमित, कपिल, खेमचंद, अंकित, धनंज्‍जय, शैलेन्द्र पटेल बताए है। घटना के दौरान हास्टल में कुल 55 छात्र थे। जो अपने कमरों में कालेज जाने के लिए तैयार हो रहे थे। घटना की आवाज सुनते ही रसोई की ओर दौड़े, और घटना का शिकार हो गए। फिलहाल पुलिस के अधिकारी घटना के विषय मे जानकारी जुटा रहे है। साथ ही अधिकारियों ने एक दरोगा सतीश कुमार को झुलसे छात्रों का हालचाल लेने अलीगढ़ भेजा है।

Related Articles

Back to top button