BMW इंडिया ने नई X4 SUV की लॉन्च, जाने क्या है कीमत

BMW इंडिया ने नई X4 SUV लॉन्च कर दी है जिसे स्टाइल और कई कॉस्मैटिक बदलावों के साथ पेश किया गया है. कंपनी ने ये कार एक्सक्लूसिव ब्लैक शैडो एडिशन में लॉन्च की है जो सीमित संख्या में बेचा जाएगा. नई X4 ब्लैक सफायर और एम ब्रूकलिन ग्रे मैटेलिक रंगों में उपलब्ध कराई गई है. इस लग्जरी SUV की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 70.50 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 72.50 लाख रुपये तक जाती है. कीमत के हिसाब से कार शानदार स्टाइल और डिजाइन में आई है जिसे फीचर्स भी जोरदार दिए गए हैं.

अडेप्टिव LED हेडलैंप्स

नई BMW X4 अडेप्टिव एलईडी हेडलैंप्स के साथ आई है जो अब पतले हो गए हैं. इसे कूपे वाली डिजाइन देने के लिए कंपनी ने कार पर बहुत काम किया है. इसके साथ 20-इंच के एम अलॉय व्हील्स, एम स्पोर्ट ब्रेक्स और लाल कैलिपर्स दिए गए हैं. कार के पिछले हिस्से में एलईडी टेललैंप्स दिए गए हैं इसके अलावा कार का पेंट भी बहुत जोरदर है और इसमें पहले से ज्यादा कारगर रिफ्लैक्टर्स दिए गए हैं. कार के केबिन में पहुंचकर आपको असली लग्जरी का एहसास होता है, ये बेहद आरामदायक है और इसके खूब सारे फीचर्स कंपनी ने मुहैया कराए हैं.

5.8 सेकंड में 0-100 Kmph रफ्तार

नई X4 फेसलिफ्ट को 3.0-लीटर का 6-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है जो 265 हॉर्सपावर और 620 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. सिर्फ 5.8 सेकंड में ही ये SUV 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है. यहां 2.0-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी मिला है जो 252 हॉर्सपावर और 350 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. ये इंजन 6.6 सेकंड में SUV को 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पर पहुंचाता है. कंपनी ने इन दोनों इंजन विकल्पों को 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है जो स्टीयरिंग पर लगे पैडल शिफ्टर्स और ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ आता है.

Related Articles

Back to top button