लड़की ने लिया ऐसा बदला जिसे देख लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूटी सवार युवती टोल बार से लगी चोट का बदला (Girl revenge video) लेते हुए दिखाई देते देती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवती अपनी स्कूटी (Scooty girl) से उतरती है तथा जाकर टोल बार पर जोर से अपना पैर मारकर उसे टेढ़ा कर देती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत रफ़्तार से वायरल (Viral video) हो रहा है. 

हालांकि, इस वीडियो को देखने के पश्चात् सोशल मीडिया लोगों के बीच बहस छिड़ गई है. कोई लड़की को सही बता रहा है, तो किसी ने बोला कि उसने जो भी किया वो गलत था. हालांकि, अधिकांश यूजर्स को यह वीडियो बहुत मजेदार लगा है तथा उन्होंने इस पर मजेदार प्रतिक्रिया भी दी है.

वही वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूटी सवार एक युवती टोल बार के बिल्कुल नजदीक है. इस के चलते जैसे ही एक कार वहां आती है, टोल बार ऊपर उठ जाता है तथा युवती के चेहरे से टकरा जाता है. वहीं, बार से चोट लगते ही स्कूटी वाली युवती का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. तत्पश्चात, लड़की स्कूटी से उतरकर टोल बार पर एक जोरदार लात मारती है, जिससे बार टेढ़ा हो जाता है. इस के चलते किसी ने लड़की का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वैसे अब इसमें गलती किसकी थी, ये वीडियो देखकर आप स्वातं ही अनुमान लगा लीजिए.

Related Articles

Back to top button