पति से परेशान होकर महिला ने एक साल के बेटे को लेकर चौथी मंजिल से लगाई छलांग

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह आपके होश उड़ा सकता है। जी दरअसल यह मामला तेलंगाना (Telangana woman) का है जहाँ एक महिला द्वारा अपने दुधमुंहे बेटे के साथ छत से कूद जाना चर्चाओं का विषय बना हुआ है. यहाँ 32 साल की एक महिला अपने पति और ससुराल वालों के उत्पीड़न से इतना तंग आ गई कि उन्होंने जिंदगी को खत्म करने का फैसला कर लिया और चौथी मंजिल से अपने एक साल के बेटे के साथ कूद गई.

बताया जा रहा है कि बेटे की उसी वक्त मौत हो गई जबकि महिला जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत महिला का नाम दिव्या तेजा है और वह हैदराबाद के सफीलगुडा (Hyderabad’s Safilguda) इलाके की रहने वाली हैं. वहीं इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. यह घटना सोमवार सुबह 7 बजे की है. यहाँ छलांग लगाने से पहले महिला ने खुद को और अपने बेटे को ब्लेड से काट लिया और उसके बाद महिला ने सेनिटाइजर पी लिया और फिर छत से छलांग लगा ली.

बताया का रहा है दिव्या ने साल 2018 में मेतुगुडा निवासी टी महेंद्र से शादी की थी. शादी से पहले महेंद्र के बारे में बताया गया था कि वह चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं लेकिन असल में वह बेरोजगार था. वहीं पुलिस ने बताया कि महेंद्र और उसका परिवार शादी के बाद से दहेज के कारण दिव्या का उत्पीड़न करता था, हालांकि शादी के वक्त दिव्या के पिता ने एकमुश्त रकम दी थी. वहीं इस मामले में महेंद्र और उसके परिवार पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button