परिजनों की मौजूदगी में घर में घुसे पांच बदमाश, युवक को फांसी पर लटकाकर हुए फरार

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में घर के अंदर घुस कर एक युवक को फांसी के फंदे से लटका कर मार डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर 5 लोगों ने युवक को घर में घुसकर उसके गले में फंदा डाला और उसकी हत्या कर दी. घर की दूसरी मंजिल पर पहुंचे युवक की मां और भाभी ने फंदा लगा हुआ देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

आनन-फ़ानन में बेहोशी की हालत में युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार, जेवर के रहने वाले गजराज सिंह का पुत्र सुनील कुमार अपने मकान की दूसरी मंजिल पर आराम कर रहा था. इसी बीच पड़ोस के रहने वाले रामगोपाल, महेश, बंटी, लोकेश और बलबीर सुनील के घर में आए और पूछा सुनील कहां है जिसके बाद यह सभी दूसरी मंजिल पर पहुंच गए.

कुछ देर बाद जब लोग वापस चले गए, तो सुनील की मां और भाभी ने सुनील के कमरे में जाकर देखा तो सुनील के गले में फंदा लगा हुआ था. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह -जगह छापेमारी कर रही है. बता दें कि सुनील ने इंटर तक की पढ़ाई की थी और वह सेना में भर्ती के लिए तैयारियां कर रहा था. 

Related Articles

Back to top button