सीएम गहलोत के बेटे वैभव के खिलाफ मामला हुआ दर्ज, लगा ये बड़ा आरोप

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगा है। प्रदेश के पर्यटन विभाग के एक प्रोजेक्ट के लिए टेंडर स्वीकृत करने के बदले में उन पर धोखाधड़ी का इल्जाम है। बता दें कि महाराष्ट्र के नासिक में 17 मार्च को वैभव गहलोत एवं गुजरात कांग्रेस कार्यकर्ता सचिन पुरुषोत्तम वलेरा समेत 14 व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी।

वही वैभव गहलोत ने उन पर लगे सभी इल्जामों का खंडन किया है। किन्तु राजस्थान बीजपी ने इस मसले पर सीएम अशोक गहलोत से स्पष्टीकरण मांगा है। बता दें कि शिकायतकर्ता सुशील भालचंद्र पाटिल ने इल्जाम लगाया है कि स्वयं को सीएम गहलोत के बेटे का नजदीकी बताने वाले वलेरा ने राजस्थान सरकार से ठेका दिलाने का झांसा देकर उनसे 6।80 करोड़ रुपये ठग लिए।

वही राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने अपने ऊपर लगे सभी इल्जामों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आने पर इस प्रकार के और इल्जाम सामने आएंगे। वैभव ने ट्वीट किया कि मुझे इस मामले की कोई खबर नहीं है, न ही उस मामले से कोई संबंध है, जिसमें मेरा नाम घसीटा गया है। हम सभी जानते हैं कि जैसे-जैसे चुनाव समीप आएंगे, झूठे इल्जाम और जोड़-तोड़ की कहानियां सामने आएंगी। मीडिया में किसी प्रकरण को लेकर जिस प्रकार चल रहा है, जिसमें मेरा नाम भी डाला गया है, मुझे उसके बारे में कोई खबर नहीं है तथा मेरा इस सब से कोई संबंध नहीं है। हम सभी जानते हैं कि जैसे-जैसे चुनाव समीप आएंगे झूठे इल्जामों के साथ-साथ ऐसी कारस्तानियां एवं मैनिपुलेटेड बातें सामने आएंगी।

Related Articles

Back to top button