दो बच्चों के साथ विवाहिता ने की आत्मदाह, तीन महीने के मासूम की मासूम की मौत

वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के गांगकला गांव स्थित पश्चिमपुर गांव में रविवार सुबह पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर विवाहिता संजू देवी (35) ने अपने दो बच्चे सूर्यांश (7) और तीन माह के प्रियल के साथ मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। स्थिति गम्भीर होने पर ग्रामीणों ने उसे बड़ागांव स्थित एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। रास्ते में प्रियल की मौत हो गई।

ग्रामीणों ने बताया कि संजू देवी का अक्सर अपने पति रवि प्रकाश के जीजा राज को घर आने जाने को लेकर झगड़ा होता रहता था। संजू का जीजा मनबढ़ था। वह बातचीत में अक्सर रवि प्रकाश कि पिटाई भी कर देता था। घटना के दिन भी सुबह विवाहिता का फूलपुर थाना क्षेत्र के मंगारी गांव निवासी उसका जीजा राज उससे होली मिलने आया था। उस वक्त रवि घर पर नही था। रवि जब घर आया तो उसने पत्नी से उसके जीजा के आने पर नाराजगी जताई। जिससे नाराज होकर राज वहां से चला गया। राज के जाने से नाराज होकर

विवाहिता ने खुद को बच्चो के साथ कमरे में बंद कर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। बच्चों व पत्नी के रोने व चिल्लने की आवाज सुनकर विवाहिता का पति रवि भी मौके पर आ गया और ग्रामीणों की मदद से बच्चो व विवाहिता को कमरे से बाहर निकाल कर उसे कम्बल से आग बुझाकर उसे पास के अस्पताल में ले गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

Related Articles

Back to top button