आमिर खान ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर दिया रिएक्शन, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’  बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. फिल्म ने कमाई के कई सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं. कई सेलेब्स ने इस फिल्म को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. अब आमिर खान ने भी फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. आमिर ने बताया कि उन्होंने अभी तक ‘द कश्मीर फाइल्स’ नहीं देखी है लेकिन वह बहुत जल्द देखेंगे. 

‘हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए फिल्म’

दरअसल, दिल्ली में फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के प्रमोशन के दौरान जब आमिर खान से ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने दिल खोलकर अपना पक्ष रखा. आमिर खान ने कहा कि हर एक हिंदुस्तानी को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आमिर ने कहा, ये इतिहास का एक ऐसा हिस्सा है जिससे हमारा दिल दुखता है. कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ है वो बहुत दुख की बात है. और ऐसे एक टॉपिक पर जो फिल्म बनी है. हर हिंदुस्तानी को ये जरूर देखना चाहिए और हर हिंदुस्तानी को याद करना चाहिए कि एक इंसान पर जब अत्याचार होता है तो क्या बीतती है.

‘फिल्म की सफलता से बहुत खुश हूं’

आमिर खान  ने आगे कहा कि, इस फिल्म ने उन सभी लोगों की भावनाओं को छुआ है जो मानवता में विश्वास करते हैं और यह अद्भुत है, इसलिए मैं फिल्म जरूर देखूंगा और मैं इसकी सफलता को लेकर बहुत खुश हूं. 

बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है जलवा

कमाई के मामले में ‘द कश्मीर फाइल्स’ की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. 9 दिनों में फिल्म 141.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. ट्रेड पंडितों का मानना है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ बहुत जल्द 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर कर जाएगी. इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे सितारों ने काम किया है जिनकी खूब तारीफ हो रही है.

Related Articles

Back to top button