सोनम कपूर ने जल्द ही बनने वाली हैं मां, सोशल मीडिया अपने फैंस को दी खुशखबरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोमवार की सुबह अपने फैंस को चौंकाने वाली खबर दी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं. फैंस इस खबर को जान खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे. सोनम कपूर  के इस पोस्ट के सामने आते ही बधाइयों का तांता सा लग गया है. 

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. दरअसल, अपनी शादी के चार साल बाद सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं. एक्ट्रेस ने इस खुशखबरी की जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आ रहा है.

लिखा भावुक पोस्ट

इंस्टाग्राम पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर सोनम कपूर लेटी हुई कैमरे की तरफ देखती नजर आ रही हैं और उन्होंने अपना हाथ पेट रखा हुआ है. दूसरी और तीसरी तस्वीर में वह अपने पति आनंद आहूजा के गोद में लेटी हुई हैं और ये कपल काफी खुश नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने अपने फोटोज के साथ कैप्शन लिखा है, ‘चार हाथ, आपको सबसे अच्छी तरह से उठाने के लिए हैं. दो दिल, वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में होगा. एक परिवार, जो आपको प्यार और समर्थन से सराबोर कर देगा. हम आपका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.’ 

2018 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की शादी 8 मई, साल 2018 में हुई थी. शादी से पहले कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया था. साल 2014 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की दोस्ती हुई थी और इसके बाद दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे.

सोनम की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर आखिरी बार साल 2020 में आई अपने पिता की वेब सीरीज ‘एके वर्सेस एके’ में नजर आई थीं. अब वह फिल्म ‘ब्लाइंड’ में काम करते दिखाई देंगी. सोनम कपूर ने साल 2007 में फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘दिल्ली 6’, ‘खूबसूरत’, ‘नीरजा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘रांझणा’ सहित कई फिल्मों में काम किया.

Related Articles

Back to top button