जानिए 22 मार्च 2022 का राशिफल और कैसा होगा आपका आज का दिन

 मेष- आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं, इस बात से सावधान रहें। दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शाम के कार्यक्रम में शामिल हों। यदि आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय नहीं देते हैं, तो वह क्रोधित हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपके काम की तारीफ होगी। लंबे समय में काम के सिलसिले में यात्रा फायदेमंद साबित होगी। जीवनसाथी के साथ प्यार और प्यार के लिए आपको काफी समय मिलेगा, लेकिन सेहत खराब हो सकती है।

वृष- आज का दिन यात्रा में व्यतीत होगा. आपकी यात्रा ऑफिस के काम से जुड़ी हो सकती है। यात्रा के दौरान किसी दूर के रिश्तेदार से मुलाकात होगी। जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। इस राशि के इंजीनियरों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। नौकरी के ईमेल किसी भी कंपनी से आ सकते हैं।

मिथुन- आज आपके विरोधी भी दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगे. आज किसी पड़ोसी का व्यवहार आपको आहत कर सकता है। आप उसकी बातों को नजरअंदाज करने की कोशिश करते हैं। समय के साथ व्यवहार बदल जाएगा। आज अपने समय का सदुपयोग करें। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे।

कर्क राशिफल- लंबी अवधि के मुनाफे की दृष्टि से शेयरों और म्यूचुअल फंड में निवेश फायदेमंद रहेगा। अपने फैसले बच्चों पर थोपना उन्हें गुस्सा दिला सकता है। बेहतर होगा कि आप उन्हें अपना पक्ष समझाएं, ताकि वे इसके पीछे का कारण समझकर आपकी बात को आसानी से स्वीकार कर सकें।

सिंह (Leo)- आज आपका दिन व्यस्तताओं से भरा रहेगा। आज कारोबारी मामलों में आप कुछ खास बदलाव कर सकते हैं, लेकिन बदलाव करने से पहले आपको किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह जरूर लेनी चाहिए। साथ ही छोटे-छोटे सौदे आपके लिए फायदेमंद रहेंगे। पारिवारिक मामलों में आज कुछ अनबन हो सकती है। किसी से अनबन की भी संभावना है। दोस्तों के साथ मूवी देखने का प्लान बन सकता है।

कन्या- आज आपको व्यापार में अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। आप इस समय का सदुपयोग अपने व्यापार को बढ़ाने में कर सकते हैं। प्रतियोगिता में बेहतर बने रहें। शिक्षा के प्रति प्रेम और संतान पक्ष सुखद रहेगा। रिश्ते मजबूत होंगे। जीतने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहेंगे। आप अपने सबसे बड़े काम पर ध्यान दें, आप महसूस करेंगे कि आपको अपने उत्पाद और अपनी सेवाओं का विस्तार करना चाहिए।

तुला राशि – कुछ ऐसी घटनाएँ आपकी परेशानी का कारण बन सकती हैं, जिनसे बचना संभव नहीं है. लेकिन आप शांत रहें और स्थिति से निपटने के लिए तुरंत कोई प्रतिक्रिया न दें। खर्चों में अप्रत्याशित वृद्धि आपके मन की शांति भंग करेगी। कुछ लोग आपकी नाराज़गी का कारण बन सकते हैं, उन्हें नज़रअंदाज़ करें।

वृश्चिक- आज आपके मन में नए विचार आएंगे. आने वाले कुछ दिनों में कोई बड़ा काम प्लान हो सकता है। साथ ही किसी खास काम के लिए सोचने और समझने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। सावधान रहें, कोई मौका न चूकें। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अन्य दिनों से बेहतर रहने वाला है।

धनु- आज का दिन आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। परिवार के सदस्यों का सहयोग आपको मिल सकता है। काम की सफलता और नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। मित्रों और संबंधियों से मिलकर प्रसन्नता होगी। यह एक छोटी यात्रा है।

मकर- गलतफहमियों के कारण आपके और आपके प्रिय के बीच कुछ अनबन हो सकती है. आपको याद रखना चाहिए कि प्यार के लिए भी गंभीरता की आवश्यकता होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. इस राशि के लोग आज किसी बड़ी योजना की शुरुआत कर सकते हैं। जिसका लाभ उन्हें बाद में अवश्य मिलेगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले से ज्यादा मजबूत होगी। आज आप नए कपड़ों पर पैसा खर्च कर सकते हैं।

मीन- आज आप नौकरी में बहुत मेहनत करने वाले हैं. आप अपने काम को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। आज आप कोई भी पहल करें या कोई नया कदम उठाएं, समय आने पर आपको अच्छे परिणाम भी मिल सकते हैं। आपके लिए बेहतर होगा कि सोच-समझकर काम करते रहें।

Related Articles

Back to top button