ट्रैफिक जाम के वजह से शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंच सकीं MP की पूर्व CM उमा भारती

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती पुलिस प्रशासन की गलती के कारण शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंच सकीं। उन्होंने टवीट किया, मैं योगी जी मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए लखनऊ आई। यहां पर स्थानीय पुलिस तथा प्रशासन की छोटी सी भूल से मैं शपथ ग्रहण स्थल तक ट्रैफिक जाम के कारण नहीं पहुंच सकी। मैं योगी जी सरकार की सफलता की कामना करती हूं।

jagran

उमा भारती ने पहले टवीट के दो घंटे बाद दोबारा लिखा कि मेरे पहले ट्वीट से कोई गलतफहमी ना हो इसलिए इस विषय के सभी तथ्य दोबारा बताती हूं। मैं राज्य की अतिथि घोषित हुई थी। उत्तर प्रदेश सरकार का एक महत्वपूर्ण अधिकारी मेरी देखभाल में लगाया गया था।

भूल मात्र इतनी हो गई कि मेरे आगे और पीछे की एस्कार्ट गाड़ियों को जो निर्देश दिए गए थे उसमें थोड़ी सी चूक के कारण हम गलत दिशा में मुड़ गए और बहुत देर तक जाम में रहे। भूल मात्र इतनी हो गई कि मेरे आगे और पीछे की एस्कार्ट गाड़ियों को जो निर्देश दिए गए थे उसमें थोड़ी सी चूक के कारण हम गलत दिशा में मुड़ गए और बहुत देर तक जाम में रहे।

 हजारों लोग पूरे धैर्य के साथ सभी परेशानियों को पार करके समारोह स्थल की ओर जा रहे थे। मैं भी भीड़ के साथ पैदल जा सकती थी किंतु मेरे बैठने की व्यवस्था ऊपर मंच पर थी तथा मैं जिस रास्ते पर थी वह स्टेडियम में भीड़ की ओर जा रहा था। 

हालात भगदड़ के हो सकते थे। इसलिए मैं पैदल चलकर रोड के दूसरी ओर आई। पार्टी के एक कार्यकर्ता की गाड़ी में लिफ्ट ली और अपने रहने के स्थान के कमरे में पूरी शपथ विधि देखी। मैं तो लोगों का संयम और धैर्य देख करके उनका अभिनंदन करती हूं।

Related Articles

Back to top button