ऋषिकेश में एक सप्‍ताह पहले गंगा में डूबे गुजरात के युवक का शव बरामद वहीं रुड़की में बीएड की छात्रा ने नहर में लगाई छलांग

 ऋषिकेश में एक सप्‍ताह पहले गंगा में डूबे गुजरात के युवक का शव शनिवार को बरामद कर लिया गया है। वहीं रुड़की में बीएड की छात्रा ने गंग नहर में छलांग लगा दी। छात्रा की मौत हो चुकी है।

20 मार्च को गंगा में डूबा था युवक

जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश में थाना मुनिकीरेती के अंतर्गत सच्चा धाम घाट पर विगत 20 मार्च को गुजरात का युवक गंगा में डूब गया था। उक्‍त युवक का शव शनिवार को एसडीआरएफ की टीम ने बैराज जलाशय बरामद किया है। सूरत गुजरात निवासी मनीष (32 वर्ष) पुत्र जयंती अपने दोस्तों के साथ होली की छुट्टी पर घूमने आया था।

पानी गहरा होने के कारण वह गंगा में लापता हो गया था मनीष

20 मार्च की शाम मनीष ने सच्चा धाम घाट पर नहाने के लिए गंगा में छलांग लगाई। पानी गहरा होने के कारण वह गंगा में लापता हो गया था। घटना के रोज से ही एसडीआरएफ की टीम गंगा में उसे तलाश रही थी। शनिवार की दोपहर बैराज जलाशय में सर्चिंग कर रही एसडीआरएफ की टीम को यहां एक शव नजर आया।

एसडीआरएफ के उपनिरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि टीम के सदस्यों ने शव को बाहर निकाला। मुनिकीरेती पुलिस को सूचना दी गई। घटना के रोज से ही मनीष के दोस्त और स्वजन ऋषिकेश में ही थे। उन्होंने शव की पहचान की। शव को पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

गंग नहर में कूदी छात्रा

वहीं रुड़की सोनाली पार्क से बीएड की छात्रा गंग नहर में कूद गई। छात्रा को आसफनगर झाल के पास गंगनहर से निकाला गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। छात्रा का नाम सोनी निवासी महमूदपुर थाना कलियर है। स्‍वजन के मुताबिक शनिवार सुबह छात्रा कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी। वह मोबाइल भी घर छोड़ गई थी। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।

Related Articles

Back to top button