मझिला क्षेत्र में कुल्हाड़ी से काटकर महिला की हत्या, पुलिस अधीक्षक ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

मझिला क्षेत्र में एक महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। महिला का शव मजार के पास पड़ा मिला और उसका पति फरार है। हत्या की जानकारी से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। एसपी, एएसपी ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतका की मां ने पति पर घरेलू विवाद में हत्या कर आरोप लगाया है।

ग्राम कंजहाई मजरा संतरहा की प्रीती के परिवार में पति रामसेवक और एक बेटा है। सोमवार सुबह प्रीती का शव सहिजना-मुरादपुर गांव के बीच मजार में खून से लथपथ पड़ा मिला। मृतका की मां ने बताया कि दामाद रामसेवक आए दिन पुत्री से विवाद करता रहता था। रविवार शाम को रामसेवक पुत्री प्रीती को बहला फुसलाकर मजार पर ले गया, जिसके बाद वहां पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और मौके से भाग निकला। सोमवार सुबह गांव के लोग मजार पर गए तो खून से लथपथ शव पड़ा देखा, जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि घटनास्थल पर पड़े खून के फारेंसिक टीम ने सैंपल लिए है। मौके से कई साक्ष्य भी एकत्र किए गए हैं। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

घटनास्थल से कुछ दूरी पर मिली खून से सनी कुल्हाड़ी : घटनास्थल से कुछ दूरी पर खून से सनी कुल्हाड़ी भी मिली है। टीम कुल्हाड़ी से फिंगर प्रिंट लेकर जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button