दूल्हे को छोड़ दुल्हन ने मटकाई ऐसी कमर, जमकर वायरल हुआ Video

कहने की जरूरत नहीं है, भारतीय शादी ठुमके और मजेदार डांस परफॉर्मेंस के बिना अधूरी लगती है. शुक्र है, वे दिन गए जब दुल्हनें अपनी शादी के दिन शर्मीली दिखती थीं और स्टेज पर चुपचाप बैठी रहती थीं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अपनी शादी से पहले एक दुल्हन स्टेज पर डांस करके मस्ती करती हुई नजर आ रही है. दुल्हन ने स्टेज पर दिल खोलकर डांस किया. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान दूल्हा भी वहां मौजूद होता है, लेकिन उसने दुल्हन पर ध्यान तक नहीं दिया.

दुल्हन ने स्टेज पर डांस करके उड़ाए लोगों के होश

लाल रंग का खूबसूरत लहंगा पहने दुल्हन मंच पर आग लगाती नजर आ रही है और वह मशहूर सिंगर सुखबीर के गाने पर डांस कर रही है. जैसे ही ‘तारे गिन गिन’ सॉन्ग बजता है, उत्साह से लबरेज दुल्हन दोनों हाथों को ऊपर करके पंजाबी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करने लगती है.

कैमरे की तरफ देखने के बाद दुल्हन ने किया जोरदार डांस

दुल्हन जब स्टेज पर आती है तो कैमरे की तरफ उसकी नजर पड़ती है. जबकि दूल्हा उसके बगल में खड़ा होता है, मेहमानों से बात करता रहता है. दुल्हन मनमोहक अंदाज में नाचने लगती है. थोड़ी देर बाद, एक और गेस्ट उसके साथ मस्ती में शामिल हो जाता है और दोनों जबरदस्त डांस मूव्स करते हैं. पूरे वीडियो में, दुल्हन के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान देखी जा सकती है.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर WedAbout नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दुल्हन ने बेहद ही उत्साह के साथ डांस किया.’ इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

Related Articles

Back to top button