टीवी शो ‘अनुपमा’ में शुरू हुई Anupama-Anuj Kapadia की शादी की रस्में, देखें वीडियो…

Anupama-Anuj Kapadia Roka Ceremony: टीवी शो ‘अनुपमा’ में इन दिनों अनुज कपाड़िया और अनुपमा की शादी को लेकर काफी बज बना हुआ है। दर्शकों को अब बस इंतजार है तो अनुज और अनुपमा की शादी के दिन का। दोनों की शादी की खबरों के बीच अब अनुज कपाड़िया और अनुपमा की रोका सेरेमनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। इस वीडियो में अनुज और अनुपमा बेदह ही खुश नजर आ रहे हैं।

टीवी सीरियल अनुपमा के नए प्रोमो में अनुज कपाड़िया और अनुपमा की रोका सेरेमनी की झलक दिखाई गई है। इस प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है। सामने आए अनुपमा के प्रोमो में अनुज कपाड़िया की खुशी देखते ही बन रही है। अनुज आरती की थाली लिए घर की दहलीज पर अनुपमा के लिए खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ समर और किंजल की खुशी का भी कोई ठिकाना नजर नहीं आ रहा है। वहीं बाबूजी अनुज और अनुपमा की रोका सेरेमनी की रस्म की शुरू करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब अनुपमा को शगुन की थाली दी जाती है तो वह उसे बड़े ही सम्मान से अपने माथे पर लगाती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। वहीं अब सेशल मीडिया पर #MaAnKiShaadi और #AnujAnupamaKiShaadi हैशटैग तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

आपको बात दें कि अब जल्द ही आप ‘अनुपमा’ की कहानी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं। मेकर्स की ओर से अनुपमा नमस्ते अमेरिका (Anupama: Namaste America) का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो के प्रोमो की झलक दिखाई है। बता दें कि इस शो में अनुपमा की जिदंगी से जुड़े पुराने किस्सों को दिखाया जाएगा। ‘अनुपमा’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं।

यहां देखें वीडियो…

Related Articles

Back to top button