जुबिन संग शादी की खबरों पर निकिता ने चुप्पी तोड़ते हुए कही यह बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। कई चौकाने वाले रिश्ते खुल रहे हैं और अचानक ही स्टार्स शादी कर ले रहे हैं। इन सभी के बीच सिंगर जुबिन नौटियाल भी चर्चाओं में है। जी दरसल वह ‘कबीर सिंह’ फेम एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) संग शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी हाँ और इन दिनों दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया जा चुका है। केवल यही नहीं बल्कि इसी साथ ही दोनों ने एक पिक्चर पोस्ट की थी जिसमें जुबिन, निकिता को अंगूठी पहनाते देखे गए थे। अब इन सभी के बीच इन अफवाहों पर खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और जुबिन संग शादी को लेकर बड़ा बयान देती नजर आई हैं।

जी दरअसल हाल ही में निकिता दत्ता के लेटेस्ट शॉर्ट इंटरव्यू वीडियो (Nikita Dutta Spotted Video) को instantbollywood ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं इस क्लिप में रिपोर्टर, एक्ट्रेस से सवाल पूछता है कि ‘मैम क्या आप वाकई जुबिन नौटियाल संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं?’ तो इसपर निकिता कहती हैं, ‘शादी तो बिल्कुल नहीं हो रही है, ये सब सिर्फ हमारे लेटेस्ट वेडिंग सॉन्ग के लिए था।’

आप सभी को बता दें कि, निकिता दत्ता और जुबिन नौटियाल लेटेस्ट रिलीज म्यूजिक एल्बम ‘मस्त नजरों से’ (Mast Nazron Se) में नजर आ रहे हैं। जी हाँ और यह एक वेडिंग सॉन्ग है, जिसमें जुबिन और निकिता के बीच सगाई से लेकर शादी तक की रस्में देखने को मिली हैं। बीते दिनों इसी गाने के प्रमोशन के लिए दोनों ने कुछ पिक्चर्स पोस्ट की थीं, जिन्हें देख फैंस दोनों की शादी के कयास लगाने लगे थे, हालाँकि ऐसा कुछ नहीं था।

Related Articles

Back to top button