Realme 9 4G की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, लीक हुए फोन के फीचर्स

कई लीक्स और टिप्स्टर्स का कुछ दिनों से यह कहना था कि Realme जल्द ही एक नया स्मार्टफोन, Realme 9 4G लॉन्च कर सकता है. आपको बता दें रियलमी ने आखिरकार अपने इस स्मार्टफोन की Launch Date का ऐलान कर दिया है. आपको बता दें कि कंपनी के लॉन्च ईवेंट में इस स्मार्टफोन के साथ और भी कई सारे प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जा रहे हैं. आइए जानते हैं कि Realme 9 4G कब लॉन्च किया जा रहा है और इसमें आपको क्या फीचर्स मिल सकते हैं..

Realme 9 4G Launch Date

Realme ने हाल ही में एक टीजर जारी किया है जिसमें इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी सामने रखी है. Realme ने 7 अप्रैल को एक बड़ा लॉन्च ईवेंट आयोजित किया है जिसमें Realme GT 2 Pro, Realme 9 4G, एक नई Realme TV Stick और Realme Buds Air 3 TWS earbuds को साथ में लॉन्च किया जा रहा है. ये ईवेंट दोपहर 12:30 बजे आयोजित होगा.

Realme 9 4G Camera

आपको बता दें कि टीजर में रियलमी ने इस नए स्मार्टफोन के कैमरे पर खासतौर से ध्यान किया है. उनका कहना है कि Realme 9 4G का कैमरा फोकस करने में 9x बेहतर होगा. इस स्मार्टफोन में एक ट्रिपल-कैमरा यूनिट होगा जिसमें 108MP का ISOCELL HM6 इमेज सेन्सर होगा और 16MP का फ्रंट कैमरा होगा.

Realme 9 4G की iPhone 13 जैसी डिजाइन

Realme 9 4G की जो भी तस्वीरें और टीजर सामने आया है, उसके हिसाब से ये देखने में बिल्कुल iPhone 13 जैसा दिखता है. आपको बता दें कि इस फोन के पिछले हिस्से में जो कैमरा सेटअप दिया गया है, उसे देखकर आपको iPhone 13 का ध्यान आएगा.

इस फोन का एस-एमोलेड डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है और इसमें आपको 6GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है.

आपको बता दें कि Realme 9 4G के ज्यादातर फीचर्स को फिलहाल कंपनी द्वारा कन्फर्म नहीं किया गया है और ये उम्मीद की जा रही है कि नकी पुष्टि लॉन्च ईवेंट में ही की जाएगी.

Related Articles

Back to top button