देशभर में बीजेपी चलाएगी सामाजिक न्याय पखवाड़ा, जानिए क्या है जेपी नड्डा की बनाई रणनीति

केंद्र सरकार द्वारा चलाये जा रहे 14 कार्यक्रमों के लाभार्थियों तक लोकल स्तर पर पहुंचने की कवायद तेज हो गई है. 6 अप्रैल को बीजेपी स्थापना दिवस के अगले ही दिन से शुरू हो रहे इस कार्यक्रम के जरिए बीजेपी के कार्यकर्ता समाज के गरीब, वंचित, शोषित खासकर दलित और पिछड़े वर्ग के बीच पहुंचेंगे.

बीजेपी ने जिला स्तरीय टीम बनाकर लोकल विधायक, सांसद, जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों की भागीदारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. इन कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आदेश पर सभी राज्यों के बीजेपी अध्यक्षों को 31 मार्च को पत्र लिखा है. साथ ही 4 अप्रैल को शाम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी टीम के सभी राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक कर पूरे पखवाड़े भर चलने वाले इस कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति बनाई.  

देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे पीएम मोदी

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 अप्रैल को सुबह 10 बजे पार्टी स्थापना दिवस पर देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे. इसके साथ ही 14 अप्रैल को अम्बेडकर जयंती के मौके पर देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों की याद में दिल्ली के तीन मूर्ति भवन लाइब्रेरी को स्मृति स्थल में तब्दील कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

Related Articles

Back to top button